जेल मंत्री रणजीत चौटाला का राम रहीम को लेकर बड़ा बयान, बेल मिलने को लेकर कही ये बात

punjabkesari.in Wednesday, Aug 18, 2021 - 01:46 PM (IST)

रोहतक(दीपक):  जेल मंत्री रणजीत चौटाला के अनुसार रामरहीम के स्वास्थ्य को लेकर सरकार अलर्ट है और उनके स्वास्थ्य की पल पल जानकारी सरकार के पास है। यही नहीं रामरहीम सुरक्षा के घेरे में है ओर वो सामान्य कैदी की जिंदगी व्यतीत कर रहा है।जेल मंत्री ने कहा डॉक्टरों के परामर्श पर ही उन्हें हॉस्पिटल में अलग अलग जगह भेज जाता है। बिजली व जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला आज रोहतक रेडियो स्टेशन में एक कार्यक्रम में पहुँचे थे। ।

 डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की बार-बार लगाई जा रही बेल को लेकर आज बिजली व जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने स्थिति को स्पष्ट कर दिया है।रणजीत चौटाला के अनुसार सुनारिया जेल में राम रहीम एक सामान्य कैदी की जिंदगी जी रहा है लेकिन उनको पूरी सुरक्षा प्रदान की गई है और वह सुरक्षा के घेरे में है। यही नहीं बार-बार स्वास्थ्य खराब होने के चलते रोहतक पीजीआई और गुरुग्राम में मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती होने की बात को भी स्पष्ट करते हुए जेल मंत्री ने बयान दिया है कि डॉक्टरों के परामर्श पर दिखी उन्हें अलग-अलग हॉस्पिटल में भेजा जा रहा है क्योंकि उनके स्वास्थ्य की चिंता सरकार को है।  

 उन्होंने राम रहीम को जेल में विशेष रियायतें देने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि राम रहीम को कोई भी विशेष सुविधा नहीं दी गई है उन्हें एक सामान्य कैदी की तरह ही जेल में रखा जा रहा है हालांकि उन्होंने कहा कि उन्हें दूसरे कैदियों से अलग रखा जा रहा है और उनकी सुरक्षा को लेकर सरकार अलर्ट है। उन्होंने कहा कि राम रहीम की बेल को लेकर बार-बार अर्जी सरकार के पास आई है लेकिन उन्हें बोल देना सरकार का नहीं बल्कि कोर्ट का काम है। गौरतलब है कि राम रहीम रोहतक सुनारिया जेल में बंद है और वह अपने स्वास्थ्य का हवाला देते हुए बार-बार सरकार से बेल की एप्लीकेशन लगा रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static