अनलॉक -1 के दौरान मिली छूट के बाद शहर में लगने लगा जाम, दुकानदारों ने दुकानों के बाहर रखा सामान

punjabkesari.in Wednesday, Jun 03, 2020 - 04:38 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : अनलॉक 1 के दौरान मिली छूट के बाद गोहाना शहर में फिर से जाम लगने लगा है। इतना ही नहीं दुकानदारों ने अपनी दुकानों के बाहर अवैध तरीके से सामान रखना शुरु कर दिया है। जिस के चलते शहर में पहले की तरह जाम के साथ-साथ भीड़ दिखाई दी। शहर में जाम की सूचना के बाद गोहाना के एएसपी एक बार फिर सिंघम मूड में दिखाई दिए और खुद शहर का पैदल दौरा कर दुकानों के बाहर सामान रखने वाले दुकानदारों को चेतावनी दी और उनके सामान को दुकानों के अंदर रखने को कहा।

वहीं दूसरी और शहर में जाम न लगे इसको लेकर सिटी एसएचओ को निर्देश दिए कि शहर में पुलिस गस्त को बढ़ाकर सड़कों पर अवैध तरीके से वाहन खड़े करने वालों के खिलाफ चालान किए जाए। गोहाना सिटी थाना के एसएचओ निर्मल सिंह ने बताया कि अनलॉक 1 के दौरान सरकार की तरफ से नई गाइड लाईन जारी की गई है जिस में दुकानदारों को कुछ छूट दी गई है लेकिन दुकानदार उस छूट के दौरान अपनी दुकानों पर सोशल डिस्टेंस का ध्यान नहीं रख रहे। 

कुछ दुकानदार पहले की तरह अपनी दुकानों के बाहर सामान निकाल रहे है जिस के चलते आज दुकानदारों को चेतावनी दी गई है कि सभी कोरोना संक्रमण के चलते ध्यान रखे और उचित दूरी बनाए रखें। हर समय अपने मुँह पर रुमाल या मास्क लगाकर रखे। इसके इलावा उनकी दुकाने खोलने का समय है उसी दिन अपनी दुकानों को खोले और समय से अपनी दुकानों को बंद करे। कानून तोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। आज कुछ दुकानदारों को चेतावनी देकर छोड़ा गया है इसके इलावा शहर में गस्त को बढ़ाया गया है ताकि शहर में जाम न लगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static