ज्वैलरी शॉप से लाखों के आभूषण व नकदी चोरी, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Apr 19, 2023 - 09:56 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : जिले के गांव मसानी स्थित ज्वैलरी की दुकान से लाखों रुपये की ज्वैलरी व नकदी चोरी हो गई। इतना ही नहीं दुकान का सभी सामान भी बाहर बिखरा मिला। ज्वैलरी दुकान के संचालक ने दुकान मालिक, उसके भाई व उनके बच्चों पर इस चोरी का आरोप लगाया है। लेकिन दुकान मालिक ने सभी आरोपों को निराधार बताया। जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दुकान संचालक जोहरीमल ने बताया कि उसने मसानी स्थित एक दुकान किराए पर ली हुई है। जहां ये सोने चांदी के आभूषणों का व्यापार करता है। 18 अप्रैल सुबह इसके पास बाजार के कुछ लोगों के फोन आये जिन्होंने बताया कि तुम्हारी दुकान में चोरी हो गई है। जिसके बाद यह मौके पर पहुंचा और देखा कि इसकी दुकान का सारा फर्नीचर व अन्य सामान दुकान के बाहर सड़क पर पड़ा है और दुकान में रखी करीब 45 लाख रुपये की ज्वैलरी व नकदी गायब है। इसके बाद इसने 112 पर पुलिस को फोन पर सूचना दी।

वहीं दूसरी ओर दुकान मालिक ने इन आरोपो को निराधार बताते हुए कहा कि जोहरीमल ने यह दुकान इनसे किराए पर ली थी जो पिछले लंबे समय से न तो खुल रही है और न ही वह इसका किराया दे रहा है। इसलिए इन्होंने बाजार के सभी दुकानदारों की मौजूदगी में दुकान का ताला तोड़कर इनका सारा सामान बाहर रखा और दुकान खाली करवाने के उद्देश्य से अपना ताला लगा दिया, लेकिन ज्वैलरी चोरी के सभी आरोप निराधार हैं।

पुलिस उपाधीक्षक अमित भाटिया ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर थाना धारूहेड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जिसकी गहनता से जांच की जा रही है। जांच के बाद ही सच्चाई सामने आ पाएगी ओर उसी आधार पर कार्यवाही को आगे बढ़ाया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static