दिल्ली से लौटा जींद का युवक मिला कोरोना पॉजिटिव, ये 5 गांव बफर जोन घोषित

punjabkesari.in Wednesday, May 06, 2020 - 07:08 PM (IST)

उचाना (गुलशन): जींद जिले के उचाना के गांव घासो कलां में एक युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है, जो दिल्ली के मुखर्जी नगर में एसएससी की कोचिंग ले रहा था और 2 साल पहले मैनेजमेंट की नौकरी करता था। युवक 18 अप्रैल तारीख को दिल्ली से वापस घर आया था। घर पर आने के बाद इसको बुखार हो गया था तो गांव के लोकल डॉक्टर ने उसको बुखार का इंजेक्शन लगा दिया बुखार ठीक हो गया। इसके बाद उसने कोरोना टेस्ट के लिए 4 मई को खुद ही हॉस्पिटल में सैंपल देकर आया था, जिसकी आज सुबह रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली। 

वहीं रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर युवक को पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है तथा परिवार को उचाना क्वॉरेंटाइन किया गया है। इससे पहले भी जिला जींद में 8 कोरोना पॉजिटिव मिले थे, अब जींद में कुल 9 पॉजिटिव मामले हो गए हैं।

उचाना के एसडीम राजेश कोथ ने बताया कि उक्त युवक के कोरोना पॉजिटिव मिलने पर हमने 5 गांव बफर जोन घोषित कर दिया है, इनमें भगवानपुरा, सेंधा माजरा, खेड़ी मसानिया, खेड़ी सपा और झील शामिल हैं। 2 गांव घासों कलां व घासों खुर्द को  कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। उन्होंने कहा कि लगातार प्रशासन गांव में नजर बनाए हुए है और उन्होंने लोगों से अपील की कि वह गांव से बाहर ना निकले अपने अपने घरों में रहें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static