जींद : दो सगे भाईयों ने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान, आत्महत्या के कारणों का नहीं हुआ खुलासा

punjabkesari.in Monday, Dec 20, 2021 - 09:20 AM (IST)

जींद (अनिल) : सफीदों शहर के वार्ड 4 में दो सगे भाईयों ने रविवार सुबह जहरीला पदार्थ खा लिया। उसके प्रभाव के कारण पीजीआई रोहतक ले जाते वक्त रास्ते में दोनों भाईयों की मौत हो गई। दोनों युवकों की मौत की खबर सुनकर पूरे नगर में शौक की लहर दौड़ गई। दोनों भाईयों ने जहर क्यों खाया अभी इसका कोई कारण सामने नहीं आया है। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दे दी गई है। 

मृतक युवकों की पहचान वार्ड 4 निवासी रणधीर (37) व जगदीस (33) के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार रणधीर व जगदीश के परिवार में ताऊ के लड़के की घर पर 13वीं थी। इस कार्यक्रम को छोड़कर दोनों भाई नगर के रामपुरा रोड स्थित बाईपास पहुंचे और वहां स्थित किसी दुकान पर कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। बताया जा रहा है कि दोनों भाई अपने साथ जहरीले पदार्थ की एक डब्बी लेकर गए थे और वहां पर दोनों ने डब्बी में आधी-आधी मात्रा में जहरीला पदार्थ निगल लिया। किसी ने मामले की सूचना दोनों के परिजनों को दी।

वहीं सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे तो पाया दोनों बेसूध अवस्था में पड़े है। परिजन दोनों को लेकर सफीदों के नागरिक अस्पताल में लेकर आए। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें प्राथमिक इलाज दिया लेकिन दोनों की गंभीरावस्था को देखते हुए उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। दोनों भाइयों को पीजीआई रोहतक ले जाया जा रहा था तो रास्ते में एक भाई ने गांव उरलाना के पास तो दूसरे ने गांव जागसी के पास दम तोड़ दिया। दोनों को वापिस सफीदों के नागरिक अस्पताल में लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

मृतक रणधीर सफीदों की एक कंपनी में काम करता था, जबकि जगदीश मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था। दोनों भाई अपने-अपने परिवार के इकलौते कमाने वाले थे और दोनों के चले जाने से उनके परिवार बिखरकर रह गए हैं। रणधीर का एक लड़का व एक लड़की है। उसी प्रकार जगदीश के भी एक लड़का और लड़की है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शवों को अपने कब्जे में लिया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static