राज्यों में फंसे लोगों को प्रदेश में वापिस लाने में जुटी JJP, डिप्टी CM के आदेशानुसार बन रही लोगों क

punjabkesari.in Sunday, May 03, 2020 - 10:04 AM (IST)

फतेहाबाद (सुशील सिंगला) : कोरोना वायरस महामारी के चलते क्षेत्र के अनेक लोग देश के अलग-अलग राज्यों में फंसे हुए है ऐसे में प्रदेश सरकार द्वारा इन लोगों को वापिस प्रदेश में लाया जाएगा जिसको लेकर जजपा द्वारा जिलेवार लोगों की सूची बनाई जा रही है। क्षेत्र के शहर व गांव से मिलाकर 118 लोगों के अन्य राज्यो में फंसे होने की सूचना प्राप्त हो चुकी है जिसके बाद उस सूची को डिप्टी सीएम के पास भेजा जाएगा ताकि उन लोगों को वापिस लाया जा सके।

PunjabKesari
जानकारी अनुसार जजपा द्वारा अपने प्रदेश के विभिन्न जिलों के लोगों की सूची बनाई जा रही है जो अन्य प्रदेशों में फंसे हुए है। जजपा के पास प्राप्त सूची के अनुसार टोहाना के लोगों में 28 लोग उत्तप्रदेश, महाराष्ट्र में 20, तेलंगाना में 6, दिल्ली में 15, अरूणाचल प्रदेश में 8, हैदराबाद 1, पंजाब में 8, बिहार में 2, उत्तराखंड में 1, बैंगलोर में 2, मध्यप्रदेश में 6, केरल 3, गुजरात 3, सोनीपत में 2 व गुरूग्राम में एक सहित 118 लोग फंसे हुए है जिनका डाटा तैयार किया जा रहा है। सूची के अनुसार 4 लोग राजस्थान के मेंहदीपुर बाला जी दर्शन के लिए, गुजरात में लोग महाकाल मंदिर व अन्य जगहों पर लेाग गए हुए है।

PunjabKesari

जजपा प्रवक्ता कुलदीप सैनी ने बताया कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के आदेशानुसार देश के विभिन्न राज्यों में फंसे लोगों की जिले वार सूची बनाई जा रही है ताकि उन्हें वापिस लाया जा सकें। उन्होंने बताया कि जजपा द्वारा हेल्पलाईन नंबर भी जारी किया गया है जिस पर लोग फोन करके सूचना दे रहे हैं। लिस्ट तैयार होने के बाद डिप्टी सीएम तक पहुंचाई जाएगी ताकि इन लोगों को वापिस लाया जा सके। सैनी ने बताया कि क्षेत्र के शहर व गांवो के मिलाकर 118 लोगों की सूची अभी तक तैयार हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static