जेजेपी के नाराज विधायक गौतम ने पीएम से की अपील, दुष्यंत चौटाला पर साधा निशाना

punjabkesari.in Monday, Dec 21, 2020 - 10:38 PM (IST)

हिसार (विनोद सैनी): नारनौंद के जेजेपी के नाराज विधायक रामकुमार गौतम ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील कि है कि किसानों की समस्याओं को निपटारा जल्द करना चाहिए अन्यथा देश में हालात और ज्यादा बिगड़ सकते हैं। विधायक रामकुमार गौतम ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि जेजेपी ने अपनी हरियाणा, यूपी राजस्थान में पार्टी की शाखाए स्थापित की है ये पार्टी तो उनकी घर की पार्टी है लोगों की पार्टी नहीं है।

उन्होंने जेजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले उपचुनाव में जेजेपी योगेश्वर दत्त को 1 हजार वोट तक नहीं दिला पाई जिसके कारण पहलवान योगेश्वर दत को हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने दुष्यंत पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर दुष्यंत अपनी हरियाणा की राजनीति में अपनी दम रखते हैं तो पद से इस्तीफा देकर दोबारा उचाना से चुनाव लड़ कर दिखाएं। उचाना की जनता उन्हें सबक सिखाने का काम करेगी।

विधायक ने कहा कि देश के किसान को कई तरीके से खेती मार पड़ती है। किसानों को खेत में पानी न मिलना, ओले पडऩा, ज्यादा बरसात होना, सूखा पडऩा और मंडियों में किसानों को फसलों व सब्जियों के पूरे भाव न मिलने किसान की सबसे बड़ी समस्या है। उन्होंने कहा कि आज देश की वायु, जल, थल सेनाओं में किसानों के बेटे रक्षा कर रहे हैं। सभी सैनिक ज्यादातर गांव की पृष्ठभूमि से संबंध रखते हैं। 

उन्होंने कहा कि किसानों को आज के दिन फसलों के पर्याप्त दाम नहीं मिल रहे हैं। ऐसे में कम दामों में फसलों को बेच कर किसान गुजार कर रहे हैं। उन्होंंने मांग कि है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीनों कानूनों के लिए नया रास्ता अपना कर उनकी समस्याओं को दूर करना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static