सिरसा से होडल तक और कालका से महेंद्रगढ़ तक है जेजेपी का गृह क्षेत्र: दिग्विजय चौटाला

punjabkesari.in Monday, Nov 29, 2021 - 11:44 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कांग्रेसी नेताओं को क्षेत्रवाद की राजनीति का जनक बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा क्षेत्र के नाम पर प्रदेशवासियों को बांटने की कोशिश करते हैं जबकि हमारी सोच जोडऩे की है और हमारा गृह क्षेत्र पूरा हरियाणा है। वे सोमवार को कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल के एक बयान के संदर्भ में झज्जर में पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

जेजेपी प्रधान महासचिव ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने सीएम कार्यकाल के दौरान पूरे हरियाणा को एक नजर से नहीं देखा और उन्होंने अपना अलग गृह क्षेत्र बनाया यानी कि क्षेत्रवाद की राजनीति की। उन्होंने कहा कि गीता भुक्कल का ये कहना कि जेजेपी अपने क्षेत्र की बजाय झज्जर में स्थापना दिवस क्यों मना रही है, दिखाता है कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा की टीम के लोगों की सोच पर क्षेत्रवाद किस हद तक हावी है। 

दिग्विजय ने कहा कि डॉ. अजय सिंह चौटाला और जननायक जनता पार्टी का गृह क्षेत्र हरियाणा का हर जिला और हर गांव, हर कस्बा है। जेजेपी महासचिव ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा और गीता भुक्कल यह जान लें कि सिरसा से लेकर होडल तक, कालका से लेकर महेंद्रगढ़ तक हमारा गृह क्षेत्र है। दिग्विजय चौटाला ने सोमवार को बहादुरगढ़ और झज्जर में बैठकें कर 9 दिसंबर की रैली के लिए लोगों को न्योता दिया और कार्यकर्ताओं की जिम्मेवारियां लगाई। उन्होंने कहा कि झज्जर रैली को लेकर लोगों में बहुत उत्साह है और 9 दिसंबर को एक ऐतिहासिक रैली होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static