चंडीगढ़ ऐसी चीज नहीं कि उसे टेबल से उठाकर पंजाब को दे दें: अजय चौटाला

punjabkesari.in Wednesday, Dec 22, 2021 - 09:00 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी) : एक जनवरी से जननायक जनता पार्टी बड़ा सदस्यता अभियान शुरु करेगी और इस अभियान के जरिए ज्यादा से ज्यादा नए सदस्यों को पार्टी से जोड़ेगी। संगठन को और ज्यादा मजबूत एवं प्रभावी बनाने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता जनसंपर्क अभियान करेंगे। यह बात बुधवार को जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने सिरसा स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से रूबरू होते हुए कही। इससे पूर्व वे यहां स्थानीय लोगों से मिले और उनका कुशलक्षेम जानते हुए जन समस्याएं सुनी। वहीं चंडीगढ़ को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान को जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बेबुनियादी बताया।

डॉ. अजय चौटाला ने कहा कि प्रदेशभर में जेजेपी द्वारा 45 हजार नए सक्रिय कार्यकर्ता बनाने के बाद अब एक जनवरी से पार्टी बड़ा सदस्यता अभियान चलाएगी। उन्होंने कहा कि इसके लिए प्रत्येक हलके में पार्टी द्वारा प्रभारी नियुक्त किए जाएंगे। डॉ. चौटाला ने कहा कि वे स्वयं, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता जनसंपर्क अभियान करेंगे तथा संगठन को और ज्यादा प्रभावी व मजबूत बनाएंगे।  पत्रकारों द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक बयान के सवाल पर जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि केजरीवाल बेबुनियादी बातें कर रहे है। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ में हरियाणा और पंजाब दोनों राज्य का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ ऐसी चीज नहीं है कि उसे टेबल से उठाकर पंजाब को दे दें।

जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने यह भी बताया कि आज घग्गर नदी पर गांव बुढा भाणा व फरवाई खुर्द में पुल बनवाने की मांग को लेकर 20 गांवों के ग्रामीण उनसे मिले। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों की काफी समय से लंबित और जायज मांग है। डॉ चौटाला ने कहा कि घग्गर नदी पर इस पुल का निर्माण करवाकर ग्रामीणों की बड़ी समस्या का हल करवाने का वे हर संभव प्रयास करेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static