जेजेपी जीतेगी 57 सीटें, बीजेपी बेईमानों व घोटालों की सरकार: दुष्यंत

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2019 - 10:20 PM (IST)

नरवाना (गुलशन): बेईमानों का इलाज करने के लिए तोप-गोलों की जरूरत नहीं होती, चाबी वाला बटन दबा दो इनका इलाज अपने आप हो जाएगा। यह बात दुष्यंत चौटाला ने नरवाना के हुड्डा ग्राउंड में जजपा प्रत्याशी रामनिवास सुरजाखेड़ा की जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि जेजेपी 57 सीटें जीतकर हरियाणा में सरकार बनाएगी।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर तंज कसते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि चोर कभी अपने आप को चोर नहीं कहता और ईमानदार को कभी ढोल पीटने की जरूरत नहीं होती। इस सरकार ने 5 साल में 5 हजार करोड़ से ज्यादा घोटाले करने का काम किया है। 100 करोड़ तो बिजली के मीटर के लेन-देन में खा गए, इन्होंने तहसीलदार की भर्ती में घोटाले करने का काम किया है, यह घोटालों की सरकार है।

भीड़ को देख कर गदगद हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आने वाले 7 दिनों और मेहनत कर लो 57 सीटें जीतकर जजपा की सरकार बनाएंगे। बीजेपी ने हरियाणा के गली-गली में नशे को बेचने का काम किया है। इनके खिलाफ लड़ाई लडऩी है, इन्होंने हरियाणा में क्राइम को इतना बढ़ा दिया कि हर रोज हमारे प्रदेश में एक मर्डर, तीन रेप और चार डकैती होती है।

वहीं प्रधानमंत्री मोदी व अमित शाह पर चुटकी लेते हुए कहा कि छोटा भाई मोटा भाई आएंगे। देश हित के लिए भारत माता की जय बोलेंगे, लेकिन यह एक ऐसे प्रदेश में रहते हैं, जहां इतने सैनिक तो भर्ती भी नहीं हुए, उससे ज्यादा तो हरियाणा के जवानों ने अपनी शहादत दे दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static