मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कार्यक्रम से पत्रकारों को रखा गया दूर

punjabkesari.in Wednesday, Jul 28, 2021 - 06:44 PM (IST)

नारनौल (भालेंद्र यादव): नारनौल में बुधवार को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में पत्रकारों की एंट्री बैन कर दी गई। इस पर जब पत्रकारों ने नाराजगी जताई तो बीजेपी के नेता मनीष मित्तल ने पुलिस के अधिकारियों से बात की। इसके बाद पत्रकारों को प्रवेश दिलाया। दरअसल, नारनौल में बुधवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का कार्यक्रम था, जिसमें उन्हें नारनौल ढोसी की पहाड़ी जो महर्षि च्यवन ऋषि की तपोस्थली है, वहां जाकर के अनेक परियोजनाओं का शिलान्यास व अनेक प्रोजेक्टों का धरातल पर निरीक्षण करना शामिल था, लेकिन खराब मौसम के चलते ढोसी का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। इसके बाद नारनौल में एक महामंथन कार्यक्रम रखा गया। 

PunjabKesari, haryana

एक निजी फार्म हाउस में रखे इस कार्यक्रम में नारनौल के तमाम मीडिया कर्मियों के प्रवेश पर बैन लगा दिया। देखते ही देखते कार्यक्रम में जिले के तमाम पत्रकार गेट पर प्रवेश पाने के लिए जमा होते गए, लेकिन पुलिस बल की सहायता से पत्रकारों को कार्यक्रम से दूर रखा गया। पत्रकारों को कहा गया कि पार्टी हाईकमान और अफसरों का निर्देश है कि पत्रकारों को कार्यक्रम से दूर रखा जाए। इस पर जब पत्रकारों ने नाराजगी जताई तो बीजेपी के नेता मनीष मित्तल वहां पहुंचे। उन्होंने पुलिस के अधिकारियों से बात की। इसके बाद मीडिया कर्मियों को प्रवेश मिला। 

इस कार्यक्रम में तमाम प्रशासनिक अमले के साथ बीजेपी के पदाधिकारी मौजूद रहे इस कार्यक्रम को कवरेज करने के लिए जब तमाम मीडिया संस्थानों से जुड़े पत्रकार कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे तो उन्हें पुलिस बल के द्वारा प्रवेश से वंचित कर दिया वह साथ ही कहा गया कि पार्टी हाईकमान और अफसरों का निर्देश है कि पत्रकारों को कार्यक्रम से दूर रखा जाए। वहीं इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से जब बात की तो उन्होंने सबसे पहले पत्रकारों को आयुष्मान कार्ड के तोहफे को मुबारकबाद और फिर कहा कि इन सब छोटी मोटी बातों को इग्नोर करना चाहिए कि पत्रकारों को कार्यक्रम में बुलाया ना बुलाया। प्रवेश किया या रोका गया। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static