बिजली मंत्री की रैली में मुख्यमंत्री के साथ शिरकत करेंगे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

punjabkesari.in Friday, Mar 06, 2020 - 11:55 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): निर्दलीय चुनाव जीतकर मनोहर कैबिनट में मंत्री बने रणजीत सिंह द्वारा उनके विधानसभा क्षेत्र में 8 मार्च को होने वाली प्रगति रैली में अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भी शिरकत करेंगे। ये जानकारी आज कैबिनेट मंत्री रंजीत सिंह ने देते हुए बताया कि इस रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी शिरकत करेंगे।

लांकि कोरोना वायरस के चलते प्रदेश में कई कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया गया है। लेकिन कैबिनेट मिनिस्टर रंजीत सिंह का कहना है की उनकी द्वारा आयोजित की जा रही रैली का कार्यक्रम तय हो गया है।

रंजीत सिंह ने कहा की रैली की तैयारियां चल रही हैं, रैली में 50 हज़ार से ज्यादा लोग पहुंचेगे। उन्होंने बताया कि रैली को मुख्यमंत्री मनोहर लाल के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी रैली को सम्बोधित करने आ रहे हैं।

कोरोना वायरस को लेकर क्या रैली पर कोई फर्क पड़ेगा? इस सवाल के जवाब पर रंजीत सिंह ने कहा की नेताओं की तरफ से रैली में आने की कंफर्मेशन मिल गई है, कोरोना वायरस को लेकर एहतियात बरती जा रही है, लेकिन रैली पक्का होगी। 

रंजीत सिंह ने कहा कि इस मंच पर सरकार में शामिल सभी दल के नेताओं को निमंत्रण भेजा है, उम्मीद है कि मुख्यमंत्री इस इलाके में कई बड़ी घोषणाएं करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static