कलयुगी बेटे ने दरांती से किए पिता के सिर, गर्दन और बाजू पर कई वार, मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 08, 2021 - 09:31 AM (IST)

कुरुक्षेत्र:  गांव जुरासी कलां में घरेलू कलह के चलते युवक ने अपने मानसिक रूप से परेशान पिता की दरांती से गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात से पहले पिता-पुत्र के बीच झगड़ा हुआ था। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान जगमाल वासी जुरासी कलां के रूप में हुई है। मामले की सूचना पाकर पुलिस ने घटना का स्थल का जायजा लिया तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एलएनजेपी अस्पताल में भेज दिया है।

थाना सदर पिहोवा में दर्ज शिकायत में जगमाल की पत्नी प्रवीन  ने कहा कि शनिवार दोपहर को वह गांव से सामान लेने के लिए पिहोवा आई थी। शाम को उसे फोन पर सूचना मिली कि उसके बेटे रिंकू और पति जगमाल के बीच झगड़ा हो गया था. जिसमें रिंकू ने गन्ना काटने वाली दरांती से जगमाल पर हमला करके उसे बुरी तरह से जख्मी कर दिया है. रिंकू ने उसकी गर्दन व सिर में कई वार किए, जिसे गंभीर अवस्था में पिहोवा के निजी अस्पताल भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। 

घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया है।  पुलिस ने जगमाल की पत्नी प्रवीन रानी की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static