25 सितंबर को जींद में ओलंपिक खिलाडिय़ों का सम्मान करेगी इनेलो: करण चौटाला

punjabkesari.in Monday, Aug 23, 2021 - 11:30 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): इनेलो पार्टी के नेता करण चौटाला ने सोनीपत में प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि इनेलो पार्टी ओलंपिक पदक विजेताओं को सम्मानित करेगी, जिसके तहत सोनीपत में सभी ओलंपिक पदक विजेताओं के घर जाकर बधाई के साथ निमंत्रण भी दिया है। उन्होंने बताया कि 25 सितंबर को जींद में देवीलाल सम्मान दिवस मनाया जाएगा और खिलाडिय़ों का सम्मान भी किया जाएगा। वहीं करण चौटाला बीजेपी पार्टी पर जमकर बरसे और कहा कि अगर खेल नीति देखनी है तो ओमप्रकाश चौटाला के देखे जो सन 2000 में बनाई गई थी, अन्य पार्टियों ने सिर्फ संशोधन किया है।

करण चौटाला ने कहा कि इस बार ओलंपिक में सबसे ज्यादा खिलाड़ी हरियाणा से गए थे और सबसे ज्यादा पदक भी हरियाणा के खिलाडिय़ों ने जीते हैं। इसी के तहत में जीतने वाले खिलाडिय़ों के घर गया था और बधाई देकर आया था, वहीं ओम प्रकाश चौटाला की तरफ से निमंत्रण भी दिया है। आने वाले 25 सितंबर को देवीलाल का जन्मदिन मनाते हैं, उसी दिन ओम प्रकाश चौटाला खिलाडिय़ों को सम्मान भी करेंगे।

करण ने कहा कि इनेलो पार्टी अपना जनाधार नहीं तलाश रही है क्योंकि इनेलो पार्टी का जनाधार पहले भी था और अब भी है बीच में कुछ परिस्थितियां रहेगी कुछ समीकरण बने थे कि हालात बिगड़े थे। उन्होंने कहा कि जब से किसान आंदोलन शुरू हुआ है और कोरोना की आड़ में सरकार ने करोड़ों का घोटाला किया है और सरकार के किए हुए काम जो जनता के सामने आए हैं। सरकार जनता के सामने अपना विश्वास खो गई है।

करण ने कहा कि जब से ओम प्रकाश चौटाला बाहर आए हैं वह जनता के चहेते बने हुए हैं। जो जनता और कार्यकर्ताओं की मायूसी बनी हुई थी, वह भी समाप्त हो चुकी है। उन्होंने कहा कि सरकार के रवैया से देखकर नहीं लग रहा है कि वह किसानों की बात सुनेगी, इसीलिए ओम प्रकाश चौटाला अलग-अलग राजनेताओं से मिल रहे हैं। जल्द ही देश में ऐसी परिस्थितियां बनेंगे कि सत्ता परिवर्तन होगा।

वहीं जजपा पर बोलते हुए करण ने कहा कि जजपा भी कोई पार्टी है, क्योंकि जो पार्टी जनता के बीच में रहकर राजनीति नहीं कर सकती। वह पार्टी सत्ता में रहने के लायक भी नहीं है। वहीं सरकार पर बोलते हुए कहा कि सरकार गरीबों को अनाज जरूर दे रही है, लेकिन जब गरीबों तक पहुंचता है, वह खराब हो जाता है। उन्होंने कहा कि सरकार अपना विश्वास खो चुकी है और अपना घोटाले दबाने के लिए अब नए नए पैंतरे अपना रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static