खाकी हुई फिर शर्मसार.. बस स्टैंड चौकी में जाम छलकाते मिले पुलिसकर्मी, VIDEO VIRAL

punjabkesari.in Friday, Apr 29, 2022 - 04:28 PM (IST)

 

कैथल (जयपाल): एक तरफ तो हरियाणा के गब्बर कहे जाने वाले गृह मंत्री अनिल विज पुलिस व्यवस्था को सुधारने के लिए दिन रात अधिकारियों की मीटिंग के लेकर उनको कानून व्यवस्था संभालने की नसीहत देते नहीं थकते। वहीं दूसरी तरफ के बस स्टैंड पर लोगों की सहायता करने के लिए बनाई गई पुलिस चौंकी आजकल चौंकी में शाम होते ही जाम छलकने लग जाते है।

मामला हरियाणा के कैथल जिले का है जहां पर आमजन व महिलाओं की सुरक्षा के लिए जिले के बस स्टैंड पर बनाई गई चौकी में कार्यरत पुलिस कर्मचारी व होमगार्डकर्मी शाम होते ही शराब के जाम छलकाने में लग जाते हैं। रात के समय अगर किसी महिला को पुलिस सहायता की जरूरत पड़े तो उस महिला को किस तरह की पुलिस सहायता मिलेगी यह आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं। इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक व्यक्ति बस में से नकदी चोरी करने के मामले की शिकायत लेकर कैथल बस स्टैंड पर बनी चौकी में पहुंचा।

जब उसने अपनी शिकायत पुलिस कर्मियों को देनी चाहिए तो पुलिसकर्मियों ने उसकी शिकायत लेने बजाएं उसको कानून का पाठ पढ़ाने लगे,तभी उस व्यक्ति ने एक पत्रकार को बुलाया जिस बीच इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो रिकॉर्ड की, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जैसे ही सोशल मीडिया की यह वायरल वीडियो कैथल के एसपी मकसूद अहमद के पास पहुंची तो उन्होंने तुरंत प्रभाव से ड्यूटी पर तैनात EHC संजय कुमार व राइडर के ड्राइवर हरप्रीत सिंह को सस्पेंड कर दिया तथा होमगार्ड कर्मी पर डिपार्टमेंटल एक्शन लेने के लिए लिखर उसको वापिस भेज होमगार्ड विभाग को भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static