बलराज कुंडू के समर्थन में आई खाप पंचायत, हरियाणा सरकार को दी ये चेतावनी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 02, 2021 - 04:34 PM (IST)

रोहतक(दीपक): सरकार के खिलाफ जमकर जहर उगलने वाले महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के घर पड़ी इनकम टैक्स की रेड से नाराज एक दर्जन से भी ज्यादा खापे इकठ्ठा हुई है। खापों ने एलान किया है कि किसानों के समर्थन में खड़े विधायक के खिलाफ जानबूझ कर कार्यवाही की जा रही है, यहीं नहीं अगर सरकार की इस तरह की हरकत जारी रही तो पूरे हरियाणा की खापें इकठ्ठा होकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी। गौरतलब है कि आजकल महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू किसानों के पक्ष में आंदोलन में काफी सक्रिय है, और लगातार विधायक के घर और आफिस में इनकम टैक्स की रेड जारी है।यही नही इनकम टैक्स विभाग ने कुंडू के रिश्तेदारों के यहां से एक करोड़ नकद ओर 14 हजार अमेरिकी डॉलर बरामद किए है।


कुंडू के घर ,दफ्तर ओर रिश्तेदारों के यहां अचानक पड़ी रेड को लेकर हरियाणा की खापें नाराज नजर आ रही है। आज रोहतक में एक दर्जन से भी ज्यादा खापों ने बैठक कर निर्णय लिया है कि सरकार जानबूझ कर बलराज कुंडू के खिलाफ कार्यवाही कर रही है। इसके पीछे तर्क दिया जा रहा है कि कुंडू ने भाजपा से इस्तीफा दे किसानों का समर्थन किया है इसलिए सरकार द्वेष भावना से कार्यवाही कर रही है। खापों ने सरकार को अल्टीमेटम भी दिया कि या तो सरकार कुंडू पर कार्यवाही बंद करे अन्यथा पूरे हरियाणा की खापें इकठ्ठा होकर सरकार के खिलाफ लामबंद होगी वहीं दूसरी ओर 84 खाप नेता हरदीप अहलावत  का कहना है कि निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू किसानों के समर्थन में खड़े है इसलिए सरकार द्वेष भावना के चलते कार्यवाही कर रही जो गलत है।

खाप नेताओ का कहना है सरकार इस तरह के हथकंडे अपना कर किसान आंदोलन को कमजोर करना चाहते है जो खापें होने नही देगी।खाप नेता हरदीप अहलावत ने कहा कि सरकार या तो कार्यवाही को रोके अन्यथा पूरे हरियाणा की खापें इकठ्ठा होकर सरकार के खिलाफ लामबंद होंगी। गौरतलब है कि महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के घर  और रिश्तेदारों के यहां से इनकम टैक्स की टीम ने रेड कर एक करोड़ नगद ओर 14 हजार अमेरिकी डॉलर बरामद किए है,यही नही कुंडू के अलग अलग  आफिस  में अभी भी छापेमारी चल रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static