मौत से हारी 5 साल की शिवानी के घर पहंचे खट्टर, परिवार से की मुलाकात

punjabkesari.in Friday, Nov 08, 2019 - 12:10 PM (IST)

करनालः सीएम सिटी के धरौंडा कस्बे के गांव हरसिंहपुरा में कुछ दिन पहले पांच साल की शिवानी की 50-60 फुट गहरे बोरवेल में गिरने से मौत हो गई थी। बच्ची के बोरवेल में गिरने से हड़कंप मच गया था। सूचना मिलते ही एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद बच्ची को सुबह बाहर निकाला लिया था पर डाक्टरों ने उशे मृत घोषित कर दिया था। आज सीएम मनोहर लाल खट्टर ने मृत बच्ची के घरवालो के साथ मुलाकात की और इस घटना पर दुख जताया। 

पांच वर्षीय शिवानी अपने परिवार के साथ खेत मे रहती थी। उनके घर के पासबना हुआ था। अचानक वह उसमें जा गिरी। परिजनों के ढूढ़ने पर जब उसका कोई पता नहीं चला तो गांव के लोग उनके घर इक्कट्ठा होने लगे तभी उनके पड़ोसी व शिवानी के पिता रवि ने बोरवैल में बैटरी से देखने का प्रयास किया उससे भी न दिखने पर मोबाइल को कपड़े में बांध कर कैमरा ऑन कर बोरवैल में रस्सी के माध्यम से भेजा तो उसमें शिवानी की फोटो आई। बोरवेल में शिवानी इसमें उल्टी फंसी हुई थी। तभी प्रशासन को इसके बारे में सूचना दी गई। प्रशासन ने एनडीआरएफ की टीम को बुलाकर ऑपरेशन शुरू किया सारी रात यह ऑपरेशन चलता रहा।

सीएमओ कार्यालय भी लेता रहा पल-पल की खबर
उल्लेखनीय है कि । प्रशासन ने तुरंत व्यवस्था कर बच्ची को बाहर निकालने का प्रयास शुरू कर दिया। सीएम सिटी होने के कारण सीएमओ कार्यालय भी पल पल की सूचना प्रशासन से ले रहा था। रात भर एनडीआरएफ की टीम कड़ी मशक्कत करती रही। सोमवार सुबह बच्ची को निकाला गया लेकिन बच्ची दम तोड़ चुकी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static