ऐलनाबाद उपचुनाव में खट्टर का दावा- ऐलनाबाद को अब सरकार के साथ चलने वाले विधायक की जरूरत

10/26/2021 5:33:07 PM

ऐलनाबाद: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज ऐलनाबाद हलके में वीर-शिरोमणि महाराणा प्रताप और सामाजिक न्याय के प्रणेता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर को श्रद्धांजलि देकर उपचुनाव में प्रचार की शुरूआत की। मुख्यमंत्री मनोहर ने हलके के गांव रंधावा में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि 17 वर्षों से विपक्ष में बैठे ऐलनाबाद को अब सरकार के साथ चलने और विकास की लड़ाई लडऩे वाले विधायक की जरूरत है। मुख्यमंत्री के साथ मंच पर सांसद सुनीता दुग्गल, कैबिनेट मंत्री चौधरी रणजीत सिंह, जेजेपी के नेता निशांत सिंह और अजय चौटाला भी मौजूद रहे।

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि हरियाणा एक हरियाणवी एक के तहत सभी जगह किया है, एक समान विकास और आगे वही जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि सरकार का विधायक नहीं होते हुए भी 700 करोड़ के विकास ऐलनाबाद क्षेत्र में पिछले 7 साल में हुए हैं और अभी भी 250 करोड़ के विकास कार्य होने बाकी हैं, जो जल्द ही पूरे किए जाएंगे, विकास के कार्य नहीं रुकने देंगे। जो विरोध कर रहे हैं उन्हें अलग कर दो किसी से डरने की जरूरत नहीं है। सरकार के दो साल निकल चुके हैं लेकिन 3 साल बाकी हैं, इन 3 सालों में भरपूर विकास कार्य होंगे।

अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने इनेलो पर निशाना साधा और कहा कि आज उलटे बांस बरेली वाली कहावत हो रही है, क्योंकि कुछ लोग कह रहे हैं कि इनका विरोध करो और इन्हें अपने यहां मत आने दो, लेकिन उनके पास केवल एक ही सीट थी और अगर वो जीत भी जाते हैं तो एक ही रहेगी जबकि अगर लोग गठबंधन के उम्मीदवार को जिताते हैं तो उनकी सीधे तौर पर सरकार में हिस्सेदारी होगी। उन्होंने कहा कि कुछ लोग डराने धमकाने की बात करते हैं, दबंगई की बात करते हैं लेकिन उसी परिवार के लोग उनके भी साथ हैं इसलिए वो सब संभालेंगे, किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static