कार में छात्रा को अगवा कर की छेड़छाड़, मारपीट कर मोबाइल छीना

punjabkesari.in Friday, Aug 19, 2022 - 10:21 AM (IST)

हिसार : रैड स्कवेयर मार्कीट से कार में एक छात्रा का अपहरण कर छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। विरोध करने पर युवक ने मारपीट कर उसका मोबाइल छीन लिया। बाद में युवक उसे कार से उतारकर फरार हो गया। एच.टी.एम. थाना पुलिस ने इस संबंध में हांसी के साहिल नामक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

हांसी निवासी 21 वर्षीय लड़की ने पुलिस को शिकायत देकर कहा कि वह हिसार के सैंटर में कोचिंग लेने आती है। वह 17 अगस्त को हांसी का साहिल पीछा करता हुआ कार में आया और मुझे जबरन कार में बिठा लिया। मैंने शोर मचाना चाहा तो उसने मारपीट की। वह साथ न चलने पर मुझे जान से मारने की धमकी देने लगा। इस बीच उसने मेरा मोबाइल फोन छीन लिया। फिर वह मुझे कार में गलियों में घुमाता रहा। मैं परिजनों के पास फोन करने का प्रयास करती रही। तब उसने मेरा फोन बंद कर दिया। 

फिर मैं फोन कर अपनी मां को आपबीती बताने में सफल रही। मैंने डायल 112 पर सूचना दी, मगर साहिल ने मेरा फोन बंद कर मेरे को थप्पड़ मारा। इस दौरान मेरे परिजनों ने साहिल के फोन पर भी कॉल की। बाद में साहिल मुझे कुछ दूरी पर उतारकर मेरा फोन फैंककर फरार हो गया। मेरे परिजन पी.सी.आर. के साथ वहीं खड़े मिले। एच.टी.एम. थाना पुलिस ने इस संबंध में नामजद युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static