​​​​​​​वाटिका में घूमने आए छात्र का अपहरण, दिल्ली से लेकर आए परिजन

punjabkesari.in Sunday, Dec 01, 2019 - 01:38 PM (IST)

कैथल (सुखविंद्र): शुक्रवार सायं को हनुमान वाटिका से एक निजी स्कूल के छात्र का अज्ञात युवकों द्वारा नशीला पदार्थ सुंघाकर अपहरण कर लिया। छात्र यहां पर घूमने के लिए आया था। लेकिन यहां से अज्ञात अपहरणकत्र्ताओं ने उसका अपहरण कर लिया। आरोपी उसे दिल्ली ले गए।

कश्मीरी गेट दिल्ली के पास जब आरोपी चाय पीने के लिए रुके तो छात्र खिड़की खुली होने का लाभ उठाते हुए वहां से भाग निकला और वहीं से किसी की मदद लेते हुए रात्रि 2 बजे अपने परिजनों को फोन करके स्वयं के दिल्ली होने की सूचना दी। परिजन भी तुरंत दिल्ली के लिए रवाना हुए और अपने बच्चे को लेकर कैथल लौटे। छात्र के परिजनों व मायापुरी कालोनी के लोगों ने बताया कि हनुमान वाटिका धार्मिक स्थल है और यहां पर सुबह-सायं अक्सर लोग घूमने के लिए आते हैं। लेकिन यहां पर सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं हैं। वाटिका में आए दिन कोई न कोई घटनाएं होती रहती हैं। 

छात्र के पिता ने बताया कि उनका 14 वर्षीय बेटा शहर के एक निजी स्कूल में 8वीं कक्षा का छात्र है। शाम के समय वह अपनी मां को बताते हुए हनुमान वाटिका में घूमने के लिए आया था। जब वह अपनी दुकान से करीब 7 बजे घर आया तो बेटा घर पर नहीं था, इसके बाद उसे ढूंढने का प्रयास किया गया। लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। पूरी रात भटकते रहे और रात को 2 बजे फोन आया तो राहत की सांस ली। वहीं परिजनों ने बच्चा मिलने के बाद घटना की शिकायत पुलिस को नहीं दी है।

कोई लिखित शिकायत नहीं आई : एस.एच.ओ.
सिविल लाइन एस.एच.ओ. विरेंद्र सिंह ने बताया कि अपहरण किए जाने की हमारे पास कोई लिखित में शिकायत नहीं आई है। हां उनके पास फोन जरूर आया था कि बच्चा मिल गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static