पुलिस के हत्थे चढ़े हत्यारे, पुरानी रंजिश के चलते दी थी शख्स को मौत

punjabkesari.in Tuesday, May 31, 2022 - 06:12 PM (IST)

जींद(अनिल): आरोपी कितने ही शातिर क्यों ना हो लेकिन पुलिस के लंबे हाथ उन्हें पकड़ ही लेते हैं। ऐसा ही एक मामला जींद से सामने आया। जहां पुलिस ने हत्या के अपराध में फरार चल रहे आरोपियों को पकड़ा है। मामला जिले गांव गतौली से जुड़ा है। जहां गत मार्च में ठेका शराब पर शराब बिक्री को लेकर हुई कहासुनी के चलते रंजिश के तहत एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

गांव निवासी जयभगवान ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उसके चाचा के लड़के प्रमिन्द्र उर्फ दोला वासी गतोली ने गांव में ही ठेका शराब देशी व अंग्रेजी लिया हुआ है इसी ठेका के अंतर्गत ठेका गांव गोसाईखेडा आता है जो गतोली वासी प्रदीप ने लिया हूआ है जिस पर शराब बेचने को लेकर फरवरी माह में प्रदीप व प्रमिन्द्र के बीच कहासुनी हुई थी।

सात मार्च की शाम को वह अपने चचेरे भाई धर्मेंद्र उर्फ गब्बू (प्रमिन्द्र का भाई) के साथ गतोली में बने ठेका पर बैठा हुआ था वहां प्रदीप आया और धर्मेंद्र को बातचीत करने के बहाने बाहर ले गया। थोडी देर बाद गली में शोर सुनकर उसने बाहर जाकर देखा तो प्रदीप, संदीप, विजय, काला, संजय, तकदीर व नरेश वासी गतोली धर्मेंद्र के साथ मारपीट कर रहे थे। उसने धर्मेंद्र को छुडाने की कोशिश की पर देखते ही देखते प्रदीप व विजय ने पिस्टल से धर्मेंद्र पर गोलियां चला दी। गोली लगते ही धर्मेंद्र गली में ही गिर गया व सभी आरोपी वहां से फरार हो गए।

पुलिस ने आरोपी प्रदीप के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई 12 बोर डोगा गन तीन जिंदा कारतूस व दो खोल बरामद किए हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static