1500 रुपए के लिए दोस्त की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 26, 2022 - 04:26 PM (IST)

गुरूग्राम(मोहित): मात्र 1500 रुपए की वजह से अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतारने वाले एक कातिल दोस्त को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान यूपी के रहने वाले महेंद्र के रूप में हुई है। आरोपी युवक अपने दोस्त को मौत के घाट उतार कर फरार हो गया था। पुलिस ने महेंद्र को उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से गिरफ्तार किया है।

 

मृतक के भाई की शिकायत पर दर्ज हुआ था हत्या का मुकदमा

दरअसल बीती 20 जुलाई को गुरुग्राम पुलिस को सूचना मिली थी की सरहोल गांव में एक व्यक्ति फर्श पर बेहोश हालत में पड़ा हुआ है।  पुलिस ने मौके पर पहुंच कर व्यक्ति को हॉस्पिटल में भिजवाया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। मृतक की पहचान अवधेश के रूप में हुई थी। मृतक अवधेश के भाई की शिकायत पर गुरुग्राम पुलिस ने हत्या की धारा के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू की थी। पुलिस ने कातिल दोस्त को यूपी के लखीमपुर खीरी से गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है।

 

शराब के पैसों के चलते तकिए के कवर से गला घोंटकर की थी हत्या

एसीपी क्राइम प्रितपाल सिंह ने बताया कि अवधेश और महेंद्र दोनों दोस्त थे। 20 जुलाई की रात दोनों ने एक साथ शराब पी थी। शराब पीने के दौरान दोनों में पैसों के लेनदेन के चलते कहासुनी हो गई। इस पर महेंद्र ने तकिए के कवर से अवधेश का गला दबा दिया और मौके से फरार हो गया। गुरुग्राम पुलिस ने महेंद्र उर्फ छोटू को उसी के गांव लखीमपुर खीरी से गिरफ्तार किया है, जहां आरोपी अपने दोस्त की हत्या करने के बाद छिप कर बैठा था। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static