चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या, चाकूबाजी में दोनों पक्ष के कई लोग हुए घायल

punjabkesari.in Saturday, Jun 20, 2020 - 03:25 PM (IST)

जींद (अनिल राठी) : बल्लभगढ़ की सुभाष कॉलोनी में मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों में जमकर चाकू चले। इस झगड़े में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। जबकि जमकर चाकूबाजी में दोनों पक्ष के कई लोग घायल हो गए, जिनमें से 2 मरीजों की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हें उपचार के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रैफर कर दिया गया है।

युवक की मौत के बाद बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल में पीड़ित परिजनों ने आरोपियों को पुलिस पर भगाने का आरोप लगाया और एंबुलेंस को तोड़ने के बाद अस्पताल में जमकर हंगामा किया गया। बाद में पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया तो परिजन मान गए और उन्होंने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में भिजवा दिया।

बता दें कि पुलिस के खिलाफ हो रही नारेबाजी और हंगामे का नजारा बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल का है जहां रात दो पक्षों में हुई चाकूबाजी के बाद एक युवक की मौत हो गई और मृतक के परिजन पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। पीड़ित परिजनों ने पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा किया और एंबुलेंस के शीशों को भी तोड़ दिया। बाद में एसीपी जयवीर राठी मौके पर पहुंचे और उनके द्वारा काफी समझाने के बाद परिजन शांत हो गए। चाकुओं के हमले में घायल हुए पीड़ित परिवार के सदस्य का आरोप है कि उसके भाई का चाकुओं से गोदकर मर्डर कर दिया गया। उनकी माने तो आरोपी अस्पताल में थे और पुलिस भी मौके पर थी, लेकिन पुलिस ने उन्हें वहां से भगा दिया।

सिविल अस्पताल के डॉक्टर की माने तो सुभाष कॉलोनी में दो पक्षों में झगड़ा हुआ था जिसमें एक युवक की मौत हो गई और कई लोग दोनों पक्षों से घायल हो गए। ज्यादा गंभीर हालत में घायलों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल तथा फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया है।

वहीं मौके पर पहुंचे एसीपी जयवीर राठी की माने तो सुभाष कॉलोनी में दो पक्षों में झगड़ा हुआ था। इस झगड़े में सोनू नामक एक युवक की मौत हो गई जबकि दोनों पक्षों से कई लोग घायल हो गए हैं। उनकी माने तो अभी परिजन लिखकर शिकायत देंगे पुलिस घटना के संबंध में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static