हिसार: ट्रैक्टर हटाने को लेकर कहासुनी में की गई थी हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Nov 11, 2020 - 10:22 AM (IST)

हिसार(विनोद): ढाणी गारण में 4 नवम्बर को गोलियां मारकर की गई जिले सिंह नामक व्यक्ति की हत्या के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  जिले सिंह की हत्या बदला लेने के लिए की गई है। जिले सिंह की हत्या का मामला पिछले पांच दिनों से हिसार में गरमाया हुआ है और परिजनों ने अब तक मृतक के शव को उठाया नहीं है। हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने की मांग पर परिजन सिविल अस्पताल में ही धरना दे रहे हैं। 

इस संबंध में बरवाला के डीएसपी रोहताश सिंह ने बताया कि 4 नवम्बर को ढाणी गारण में जिले सिंह नामक व्यक्ति की तीन मोटरसाइकिल सवार लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस संबंध में जिले सिंह के पुत्र श्याम सुंदर की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ योजनाबद्ध तरीके से हत्या करने का केस दर्ज हुआ था। ये हत्या शिव कॉलोनी में 16 मई को हिसार की शिव कॉलोनी में हुई एक हत्या का बदला लेने के लिए की गई है। 16 मई को शिव कॉलोनी में वजीर के बेटे सुंदर के साथ ईश्वर नामक व्यक्ति के परिवार की ट्रैक्टर हटाने को लेकर कहासुनी हो गयी थी।

इसी कहासुनी में दोनों पक्षों में झगउ़ा हुआ और शिव कॉलोनी निवासी सुंदर की हत्या कर दी गयी। ईश्वर, सुंदर, सुनील, व प्रदीप पर इस हत्या का आरोप लगा। इनमें से प्रदीप ढाणी गारण निवासी जिले सिंह का पुत्र है। इसी मामले में बदले की कार्रवाई के चलते मृतक सुंदर पक्ष के वजीर, रामवीर, दिलबाग व जयवीर ने 30 अक्तूबर को भी सुंदर के हत्या के आरोपी ईश्वर के बेटे सुनील को गोली मारी थी, जिसमें वो घायल हो गया था। अब इन्हीं पर जिले सिंह की हत्या का आरोप है। इनमें से आज पुलिस ने शिव कॉलोनी निवासी रामबीर, पेटवाड़ हाल शिव कॉलोनी मिल गेट निवासी सोनू व बलंभा रोहतक निवासी अनिल को गिरफ्तार कर लिया है। 
बाइट:रोहताश सिंह डीएसपी बरवाला 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static