रोहतक में पति-पत्नी-भतीजे को घोंपे चाकू, भैंसों को नहलाने को लेकर हुआ विवाद

punjabkesari.in Wednesday, Jan 26, 2022 - 07:17 PM (IST)

रोहतक: जिले में एक व्यक्ति, उसकी पत्नी व भतीजे को दूसरे पक्ष के लोगों ने चाकू घोंपकर घायल कर दिया। गली में भैंसों को नहलाने को लेकर दो परिवारों में विवाद हुआ था। दूसरे परिवार के लोगों ने एकत्रित होकर तीनों लोगों पर चाकुओं से वार करने के बाद जमकर मारपीट की। हमलावर परिवार की युवती ने खुद अपनी रसोई से चाकू लाकर अपने पिता व भाई को दिए। हमले में गंभीर रूप से घायल महिला व चाचा-भतीजे का पीजीआई में उपचार चल रहा है। वहीं पीड़ित पक्ष की शिकायत पर थाना कलानौर पुलिस केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश कर रही है।

गांव गुढाण निवासी दुष्यंत ने पुलिस को बताया कि बुधवार सुबह उनकी चाची सुमन और वह गली में भैंसों को नहला रहे थे। पास में ही पड़ोसी परिवार का मुखिया सिंहराम भी अपनी भैंसों को नहला रहा था। उसकी भैंसों का पानी हमारी भैंसों की तरफ आ रहा था तो चाची ने सिहंराम से कहा कि थोड़ा साइड में अपनी भैंसों को नहला लो। इस पर सिंहराम ने झगड़ा शुरू कर दिया और उसका बेटा मोहित, पत्नी कविता, बेटी सोनिया व अन्य 7 से 8 परिजन मौके पर आ गए। सोनिया अपने घर जाकर रसोई से दो चाकू उठा लाई और पिता सिंहराम व भाई मोहित को दे दिया।

शिकायतकर्ता दुष्यंत ने बताया कि आरोपी पिता-पुत्र चाकू लेकर उन पर टूट पड़े। पहले चाची सुमन के पेट में चाकू घोंप दिया। वहीं उनके गले पर चाकू से वार किया, बीच-बचाव के लिए आए चाचा नरेंद्र पर भी आरोपियों ने चाकुओं से वार किया, जिससे वह बेहोश हो गए। इसके बाद सभी आरोपियों ने मिलकर लहुलूहान अवस्था में पड़े हम तीनों लोगों से जमकर मारपीट की। मौके पर आए ग्रामीणों को देख आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। परिजन घायलों को पीजीआई अस्पताल लेकर आए। चाचा-चाची की हालत गंभीर बनी हुई है। मामले में थाना पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। वह जल्द ही गिरफ्त में होंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static