कलम की जगह चाकूबाजी: स्कूली बच्चों की आपसी बहस में चले चाकू, एक को लगा गुप्तांग पर घाव

punjabkesari.in Saturday, Aug 21, 2021 - 06:56 PM (IST)

करनाल (विकास मेहला): अपना भविष्य बनाने के लिए स्कूल में शिक्षा हासिल करने गए छात्रों के बीच अब गुंडागर्दी भी पनपने लगी है। जिन बच्चों के हाथ में कलम होनी चाहिए, वही बच्चे चाकू चलाने लगे हैं। मामला हरियाणा के जिले करनाल के गांव हरसिंह का है जहां स्कूल में छात्रों के बीच आपसी बहस के दौरान चाकू चल गए। स्कूली बच्चों में हुई इस चाकूबाजी में एक छात्र के गुप्तांग और शरीर के कई हिस्सों पर गहरे घाव लगे हुए हैं, जिसका इलाज कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल में चल रहा है। 

जानकारी के मुताबिक, करनाल के घरौंडा में पडऩे वाले हरसिंह पुरा गांव के एक स्कूल बच्चों में आपसी कहासुनी हो गई। दोनों पक्षों को छुड़ाने के लिए अलग-अलग दो बच्चे आए और बाद में दोनों में बहस हो गई। ये दोनों बच्चे एक स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ते हैं। पढ़ाई के दौरान छात्र शुभम के कूल्हे पर दूसरे छात्र ने चाकू से हमला कर दिया, जिसके बाद उसने हाथ, और फिर गुप्तांग पर चाकुओं से वार किया और फरार गया। 

बताया जा रहा है कि दोनों ही छात्र नाबालिग हैं। घायल छात्र का कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस सूचना के बाद मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है। फिलहाल, हमलावर छात्र फरार है। देखना ये होगा कि पुलिस की तरफ से इस मामले में क्या कार्रवाई होती है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static