निकिता के हत्यारों को ऐसी सजा मिले, जिससे अपराधियों में बने भय का माहौल: कुमारी सैलजा

punjabkesari.in Thursday, Oct 29, 2020 - 08:04 PM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल): बल्लभगढ़ में अग्रवाल कालेज की छात्रा निकिता तोमर हत्याकांड को लेकर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा व प्रभारी विवेक बंसल आज गौंछी स्थित अपना घर सोसायटी स्थित मृतका के निवास पर पहुंचे और उनके परिजनों को सांत्वना दी। इस दौरान उन्होंनेे मृतका निकिता के पिता, मां व भाई को ढांढस बंधाया। इस मौके पर उन्होंने शोक संतप्त परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि आज पूरा कांग्रेस परिवार उनके साथ खड़ा है, यह एक जघन्य हत्याकांड है, जिसकी जितनी भी निंदा की जाए उतनी कम है। 

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार लोगों को भय, भ्रष्टाचारमुक्त शासन देने में पूरी तरह से विफल साबित हुई है, भाजपा सरकार का बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा पूरी तरह से हरियाणा में बेमानी साबित हो रहा है, दिनदिहाड़े होनहार छात्रा को गोली मार दी जाती है और निकिता हत्याकांड इसका जीवंत उदाहरण है, ऐसे में बेटियां कैसे आगे बढ़ेगी। 

उन्होंने इस हत्याकांड को पूरी तरह से पुलिस व सरकार का फेलियर बताया। पत्रकारों द्वारा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा से पूछे गए आरोपी के कांग्रेस कनेक्शन के सवाल पर उन्होंने कहा कि अपराधी का किसी से भी कोई संबंध नहीं होता और निकिता हत्याकांड मामले में भी आरोपी का कांग्रेस से कोई कनेक्शन नहीं है, केवल मात्र भाजपाई अपनी नाकामी को छुपाने के लिए इस तरह के झूठे मिथ्या प्रचार कर रहे हैं, जिससे कि इस जघन्य हत्याकांड को दबाया जा सके। 

उन्होंने हत्यारोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग करते हुए कहा कि इस हत्याकांड में इस तरह का प्रावधान हो कि हत्यारोपियों को जल्द से जल्द ऐसी सजा मिले, जिससे कि देश में एक मिसाल बन सके और भविष्य में इस तरह के अपराध करने से पहले अपराधी सौ बार सोचे। उन्होंने सरकार से पीड़िता के भाई को सरकारी नौकरी और परिवार को आर्थिक मदद दिए की भी मांग उठाई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस जघन्य अपराध की कड़ी निंदा करती है और हर तरह से पीड़ित परिवार के साथ है और उन्हें न्याय दिलाने के लिए हर स्तर पर लड़ाई लड़ेंगी। 

इस मौके पर विधायक नीरज शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़, बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मनोज अग्रवाल, बलजीत कौशिक, प्रवक्ता योगेश ढींगड़ा, जिला कॉर्डिनेटर गौरव ढींगड़ा, मोनू ढिल्लो, राजेंद्र भामला, ज्ञानचंद आहुजा, जितेंद्र चंदेलिया, रिंकू चंदीला, डा. एसएल शर्मा, सुंदर नेताजी, अशोक रावल,  संजय सोलंकी, बाबूलाल रवि, सुभाष कौशिक, श्रवण माहेश्वरी, डा. सौरभ शर्मा, वेदप्रकाश यादव, अनीशपाल, राजेश आर्य, भारत अरोड़ा, रेनू चौहान सहित अनेकों कांग्रेसी नेतागण मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static