आंदोलन में मरने वाले किसान की पत्नी को विधायक कुंडू ने बनाया धर्मबहन, की आर्थिक मदद

punjabkesari.in Sunday, Dec 13, 2020 - 05:18 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल): सिंघु बॉर्डर पर किसान आंदोलन के दौरान गोहाना के बरोदा गांव के रहने वाले 32 वर्षीय किसान अजय की 8 दिसंबर को ठंड लगने की वजह से मौत हो गई थी। अजय की मौत के बाद परिवार में गम का माहौल बना हुआ है क्योंकि अजय परिवार में इकलौता कमाने वाला था, जिसकी तीन छोटी-छोटी बेटियां हैं।

PunjabKesari, Haryana

अजय के चले जाने के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ सा टूट पड़ा, जिसके बाद महम हलके से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू आज बरोदा गांव में किसान अजय के घर शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाने पहुंचे। कुंडू ने परिवारजनों से मुलाकात कर उनका दु:ख-दर्द सांझा किया और मृतक किसान अजय कुमार के परिवार को अपनी तरफ से 2 लाख रूपये की राशि आर्थिक मदद के तौर पर दी।

PunjabKesari, Haryana

किसान अजय की पत्नी भावना उर्फ सपना को अपनी धर्म बहन बनाते हुए बलराज कुंडू ने कहा कि उनकी तीनों नन्हीं बेटियों पूर्वी, परी और वंशू की पढ़ाई-लिखाई का सारा खर्चा का जिम्मा भी उठाया। कुंडू ने कहा कि किसान अजय का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। 

PunjabKesari, Haryana

इस दौरान महम हलके से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज तीन कृषि कानूनों को वापस करवाने की मांग करने को लेकर पिछले कई दिनों से आंदोलन करते आ रहे हैं, लेकिन केंद्र में बैठे नेता आज किसानों को आज आतंकवादी व पाकिस्तानी बताकर हरियाणा-पंजाब के भाईचारे को खराब किया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static