दीपेंद्र हुड्डा को समर्थन देने की बात से पलटे कुंडू, कहा- मैंने तो केवल बधाई दी थी(VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Mar 16, 2020 - 12:59 PM (IST)

रोहतक(दीपक): महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार दीपेंद्र हुड्डा को समर्थने देने की बात कही थी, लेकिन अब वह इस बात से पलट गए हैं। कुंडू ने कहा कि हुड्डा को राज्यसभा चुनाव के लिए समर्थन नहीं दिया था, उन्हें केवल इसके लिए बधाई दी थी। मीडिया ने बयान को गलत ढंग से पेश किया। 

बता दें कि राज्यसभा के लिए टिकट मिलने के बाद कुंडू ने दीपेंद्र हुड्डा को खुला समर्थन देते हुए वोट देने का ऐलान कर दिया था। फिलहाल अब इस समर्थन से कुंडू पीछे हट गए हैं। वहीं कुंडू की 22 मार्च को रोहतक में होने वाली रैली को कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते स्थगित हाे गई है।

समुदाय के गलत लोगों के बारे में दिया था बयान
पंजाबी समुदाय के बारे में दिए गए बयान पर कुंडू ने स्पष्टीकरण दिया। उन्होंने कहा कि वह पंजाबी समुदाय को आदर्श मानते है, समुदाय के गलत लोगों के बारे में बयान दिया था। अगर पंजाबी समुदाय को बयान से ठेस पहुंची है तो वह शब्द वापस लेते हैं। 

कुंडू ने एक बार फिर मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गलत लोगों के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे, जिस दिन सरेंडर कर दिया उस दिन अपने नाम के आगे कुंडू की बजाय खट्टर लिख लेंगे। कुंडू ने मुख्यमंत्री कार्यालय के सीनियर आईएएस अधिकारी का नाम लिए बगैर करोड़ों के घोटाले का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस आईएएस का सबूतों सहित जनता के सामने पर्दाफाश करेंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static