पानीपत हनीट्रैप मामला: आरोपी महिला का साथ देने वाली सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार, रिमांड पर भेजा

punjabkesari.in Monday, Mar 09, 2020 - 03:56 PM (IST)

पानीपत (सचिन): पानीपत जिले में हनीट्रैप के मामले का खुलासा होने के बाद मुख्य आरोपी महिला को पुलिस ने कुछ दिन पहले ही गिरफ्तार किया था। वहीं आज सोमवार को आरोपी महिला का साथ देने वाली महिला सब इंस्पेक्टर योगेश को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला एसआई को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे एक दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है।

ये था पूरा मामला
पानीपत के थाना चांदनी बाग क्षेत्र की एक कॉलोनी की महिला ने एसआई योगेश कुमारी के साथ सांठगांठ करके  स्क्रैप व्यापारी सहित तीन लोगों को हनी ट्रैप में फंसाया। रुपये न मिलने पर महिला ने एसपी को शिकायत देकर आरोप लगाया कि एसआई योगेश कुमारी ने आरोपितों से 12 लाख रुपये ले लिए हैं। एसपी के आदेश पर एसआइटी ने जांच की तो महिला ही फंस गई इसके बाद महिला एसआइ फरार हो गई थी। 

जिसको गिफ्तार करने के लिए पानीपत पुलिस की एक एसआईटी का गठन किया गया था। एसआईटी की टीम ने आज योगेश कुमारी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 1 दिन के रिमांड पर लिया गया। रिमांड के दौरान योगेश कुमारी से और भी मामले खुलासे होने की उम्मीद है।

बता दें कि आरोपी महिला फर्जी गैंगरेप समेत 19 केस दर्ज करा चुकी थी और महिला एसआई योगेश कुमारी की मदद से पानीपत के स्क्रैप कारोबारी समेत तीन लोगों से 50 लाख रुपये वसूलने की कोशिश कर रही थी। 6 माह से चांदनी बाग थाने की एसआई योगेश कुमारी व आरोपी महिला एक दूसरे के संपर्क में थी। दोनों ने रुपये कमाने के लालच में बड़े मुर्गे को फंसाने की साजिश रची।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static