घर से लाखों की नकदी व जेवरात चोरी, पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 09, 2021 - 11:18 AM (IST)

टोहाना(सुशील):  पुरानी तहसील रोड स्थित एक मकान से अज्ञात चोर लाखों रूपए की नकदी व सोने चांदी के जेवरात चुराकर ले गए। सूचना पाकर पहुंची शहर पुलिस की टीम ने अज्ञात चोर के खिलाफ चोरी की धाराओं मे केस दर्ज कर जांच आरंभ्भ कर दी है। पुलिस आस-पास में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है ताकि चोरो को काबू किया जासके। मकान मालिक के अनुसार चोर मकान का मुख्य लाक तोडकर घर में घुसे जेवरात व नकदी चुराकर ले गए। मालिक ने पुलिस सेे शभ्ीघ्र चोरों को काबू करने की मांग की है। 

मकान मालिक राकेश कुमार ने बताया कि पडोसियों ने फोन से सूचना दी कि मकान के ताले टूटे हुए है, वे 7 नवबर को अपनी सुसराल में रोहतक गए हुए थे जब वे घर वापिस आए तो देखा कि मकान से 40 तोले सोना, 700 ग्राम चांदी व एक लाख रूपए नकदी चोरी हुई है। सूचना पाकर एसएचओ शहर थाना मौके पर आए पुलिस ने केस दर्ज कर लिय है। वे मांग करते है कि शीघ्र चोरो को काबू किया जाए। 

जांच अधिकारी एएसआई महाबीर सिंह ने बताया कि पुरानी तहसील रोड पर मकान में चोरी की सूचना पर पुलिस आई थी पुलिस ने मकान मालिक के ब्यान पर अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। शिघ्र चोर को काबू कर लिया जाएगा, पुलिस छानबानी कर रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static