होडल में दिन दहाड़े हथियारों के बल पर लाखों रुपये की लूट

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 07:53 PM (IST)

होडल(हरिओम): होडल में इन दिनों बदमाश कानून को ठेंगा दिखाते हुए अपने मनसूबों में कामयाबी हासिल कर रहे हैं। ताजा मामलाड़े लक्ष्मी नारायण मंदिर के पास का है जहां एक ज्वैलर्स की दुकान से बाईक सवार नकाबपोश तीन बदमाश दिन दहाडे लाखों रुपए कीमत के सोने चांदी के आभूषण लूटकर फरार हो गए।

दुकानदार और आसपास के लोगों ने जब बदमाशों का पीछा करना शुरु किया तो बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी। बाजार में हुई इस लूटपाट की सूचना मिलते ही डायल 112,सीआईए, थाना पुलिस व खुफिया विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। ज्वैलर्स की दुकान पर दिन दहाडे हुई इस लूटपाट की वारदात के बाद मौके  पर सैंकडों दुकानदार एकत्रित हो गए और पुलिस से इस मामले में लिप्त बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की।

हालांकि पुलिस ने मौके पर  पहुंचकर आसपास की दुकानदारों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगालना शुरु कर दिया है। लेकिन अभी तक बाईक सवार बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका है।

डी एस पी सज्जन कुमार ने बताया की  राजेंद्र व किशनचंद दोनों भाई ज्वैलर्स की दुकान पर बैठे हुए थे। इसी दौरान एक बाईक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाश वहां पहुंचे और दुकानदार पर हथियार तानकर चेतावनी देते हुए चुप रहने को कहा। बदमाश उक्त दुकान के शोकेस का शीशा तोडकर वहां रखे लाखों रुपए कीमत के सोने चांदी के आभूषणों को लूटकर बडी आसानी से फरार हो गए।

बदमाशों के दुकान से निकलते ही दुकानदारों ने शोर मचाया, जिसे सुनकर आसपास के लोगों ने जब बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कि तो बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया की आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है और जल्द ही आरोपियों की तलाश की जाएगी। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static