लाल बोले-सच्चाई सामने आने के बाद कैप्टन अमरेंद्र की सिट्टी-पिट्टी गुम

punjabkesari.in Monday, Nov 30, 2020 - 11:41 AM (IST)

हिसार: किसानों के मुद्दे पर पंजाब-हरियाणा के मुख्यमंत्रियों के बीच छिड़े वाकयुद्ध में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने फिर से पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भीड़ इक_ा न करने के मुद्दे पर कैप्टन से कई बार बात करने का उन्होंने प्रयास किया, जिसे कैप्टन ने नकार दिया था। हमारी तरफ से सुबूत दिए जाने के बाद सच्चाई सबके सामने आ गई और अब कैप्टन की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई है। मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि यह सब कांग्रेस का प्रायोजित कार्यक्रम था,अब वह इससे दूर भाग रहे हैं।

कैप्टन द्वारा हरियाणा पुलिस की ओर से किसानों के खिलाफ की गई कार्रवाई पर माफी मांगने के संबंध में मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस प्रकार की ओछी भाषा का प्रयोग उन्होंने किया है वह किसी मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता। लेकिन मैं इस पर बोलूं - यह अच्छा नहीं है। जनता बोल रही है, सब बोल रहे हैं -एक मुख्यमंत्री के साथ दूसरे मुख्यमंत्री का ऐसा व्यवहार नहीं होना चाहिए।

संक्रमण फैला तो पंजाब सरकार होगी जिम्मेदार
मुख्यमंत्री ने कहा कि किसानों को रोकने के लिए केंद्र का कोई दबाव नहीं था। कोरोना संक्रमण को देखते हुए भीड़ को कंट्रोल करने हेतु ऐसा किया गया था। महामारी के काल में भी लोगों को ऐसा करने के लिए उत्तेजित किया जाना हैरानीजनक है। अगर इससे कोई भारी क्षति होती है तो इसकी जिम्मेदार पंजाब सरकार होगी। इसी को ध्यान में रखते हुए किसानों पर टीयर गैस व वॉटर कैनन का प्रयोग किया गया, जिसको मैं बल प्रयोग नहीं मानता। अब किसान जबरदस्ती दिल्ली के 2 प्वाइंट पर जमा हैं, जो अच्छी बात नहीं। किसानों को गृहमंत्री की अपील अनुसार बुराड़ी मैदान में पहुंच जाना चाहिए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static