पार्षदों का फूटा गुस्सा, अधिकारियों पर लगाए प्रॉपर्टी आईडी में धांधली के आरोप

punjabkesari.in Friday, May 27, 2022 - 10:45 AM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र): भ्रष्टाचार को लेकर सरकार लगातार सख्ती बरत रही है लेकिन भ्रष्टाचार कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में रेवाड़ी नगर परिषद में भ्रष्टाचार को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल, प्रॉपर्टी आईडी को लेकर टेंडर कैंसिल होने के बावजूद कंपनी के नुमाइंदों से साजबाज होकर सर्वे को लागू करने पर नगर पार्षदों का गुस्सा फूट पड़ा, जिसके चलते रेवाड़ी नगर परिषद में हाउस की एक विशेष बैठक बुलाई गई। इस बैठक में प्रॉपर्टी आईडी में धांधली और अधिकारियों की मनमानी को लेकर नगर पार्षदों ने चेयरपर्सन के सामने भारी आक्रोश जाहिर किया।

नगर पार्षदों ने अधिकारियों की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए प्रॉपर्टी आईडी में धांधली के खुलकर आरोप लगाए और कहा कि जब हाउस की बैठक में सर्वे को गलत बता दिया गया था तो पार्षदों को नजरअंदाज करके आईडी ठीक करने के लिए वार्डों में कर्मचारियों को क्यों भेज दिया गया। पार्षदों ने अधिकारियों पर आईडी के नाम पर मोटा लेन देन करके खेल खेलने के आरोप भी लगाए।

पार्षदों ने कहा कि हाउस में प्रस्ताव पास करने के बावजूद माइनस में टेंडर खोल दिए गए। इसे लेकर जब अधिकारियों से पूछा गया तो उन्होंने गेंद चेयरपर्सन के पाले में डाल दी। वही चेयरपर्सन का कहना है कि उन्हें इस बारे में कुछ पता ही नहीं है। इतना ही नहीं, ड्यूटी टाइम में अधिकारियों के सीट से गायब मिलने पर भी पार्षदों ने जमकर भड़ास निकाली।

इसे लेकर जब चेयरपर्सन पूनम यादव से बात की गई तो उन्होंने कहा कि माइनस में कोई टेंडर नहीं लगने दिया जाएगा। जहां तक अधिकारियों की मनमानी का सवाल है तो उन पर भी जल्द ही नकेल कसी जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static