काम करने के दौरान नौकरानी ने चुराए लाखों के जेवरात

punjabkesari.in Monday, May 01, 2023 - 05:29 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सेक्टर-10ए थाना एरिया में घर में काम करने के दौरान नौकरानी द्वारा लाखों रुपये के जेवरात चोरी करने का मामला सामने आया है। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-91 निवासी अंतिमा द्विवेदी ने कहा कि 29 अप्रैल को उनकी बहन परिवार सहित घर पर आई थी। बहन ने अपना पर्स घर के हॉल में रखी टेबल पर रख दिया। कुछ देर बात करने के बाद खाना खाकर अंदर वाले कमरे में चले गए। इस दौरान काम वाली घर में काम कर रही थी। कुछ देर बाद ही वह बिना बताए घर से चली गई। शाम को चार बजे जब उसकी बहन ने पर्स को देखा तो उसमें से सोने की पांच अंगूठी, सोने के टॉपस, चेन, मंगल-सूत्र सहित अन्य जेवरात नहीं मिले। अंतिमा की बहन ये जेवरात गाजियाबाद में होने वाले अपने मामा के समारोह में पहनने के लिए लाई थी।

 

जेवरातों को घर में काफी तलाश भी किया, लेकिन नहीं मिले। अगले दिन काम वाली घर पर काम करने के लिए भी नहीं आई। उसको कई बार फोन भी किया, लेकिन फोन नहीं उठाया। नौकरानी सेक्टर-90 स्थित झुग्गियों में रहती है। मामले में जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस जल्द ही नौकरानी से पूछताछ करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static