पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 08, 2021 - 11:18 AM (IST)

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह): फरुखनगर क्राइम ब्रांच से मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए आरोपी को रोहतक पीजीआइ से छुट्टी मिलने के बाद धारूहेड़ा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किया गया आरोपी जिला गुरुग्राम के गांव जोनियावास निवासी कौशल है। आरोपी के दूसरे साथी गांव हेड़ाहेड़ी निवासी अनिल को पुलिस ने वारदात के दिन ही गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने आरोपियो से एक देशी पिस्तौल, छह कारतूस और वारदात में प्रयुक्त स्कार्पियो गाड़ी बरामद कर चुकी है।

जाँच कर्ता ने बताया कि शनिवार को फरुखनगर क्राइम ब्रांच को अपहरण व हत्या के आरोपी गुरुग्राम के गांव जोनियावास निवासी कौशल व हेड़ाहेड़ी निवासी अनिल के एक स्कार्पियो गाड़ी में गांव हेड़ाहेड़ी में होने की सूचना मिली थी। आरोपियो ने दो नवंबर को फरुखनगर निवासी लेबर कांट्रैक्टर कृष्ण का अपहरण कर हत्या कर दी थी और गुरुग्राम के सेक्टर-दस थाना में प्राथमिकी दर्ज हुई थी। पुलिस हेड़ाहेड़ी पहुंची तो आरोपी वहां से फरार हो गए थे। आरोपी गांव लोकरा, खोड़, जाट-जांटी होते हुए रेवाड़ी के गांव बुड़ाना में पहुंच गए थे, जहां पुलिस ने घेर लिया था।

आरोपियो ने पुलिस पर फायरिग भी की थी। पुलिस की जवाबी फायरिग में कौशल के हाथ व पैर में गोली लगने से घायल हो गया था। पुलिस ने कौशल व अनिल को मौके पर ही दबोच लिया था। आरोपियों के खिलाफ फरुखनगर क्राइम ब्रांच के एसआई मुकेश कुमार की शिकायत पर हत्या के प्रयास, सरकारी कार्य में बाधा डालने व आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी। गोली लगने से घायल हुए आरोपी कौशल को डॉक्टरों ने पीजीआई रोहतक के लिए रेफर कर दिया था। पीजीआई से उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई और धारूहेड़ा थाना पुलिस ने छुट्टी मिलने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static