बड़ा हादसा: ट्रक व बस के बीच भीषण टक्कर, 3 लोगों की मौके पर मौत, 5 घायल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 28, 2020 - 12:52 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण धनखड़): झज्जर के नौगांवा गांव के पास ट्रक और रोडवेज बस की आमने सामने की जोरदार टक्कर  में ट्रक चालक और बस में सवार 3 व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए झज्जर के सामान्य अस्पताल लाया गया जहां 2 लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार हादसा झज्जर-बहुझोलरी मार्ग पर नौगांवा के पास हुआ। सुबह करीब 5:30 बजे बहुझोलरी से हरियाणा रोडवेज की बस चंडीगढ़ के लिए निकली थी। जब यह बस झज्जर के नौगांवा गांव के पास पहुंची तो सामने से तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रक से उसकी आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।  टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हरियाणा रोडवेज और ट्रक के परखच्चे उड़ गए वहीं ट्रक चालक और बस में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक ट्रक चालक की पहचान बिरधाना गांव निवासी मनजीत के रूप में हुई है।

बस में सवार व्यक्ति की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर झज्जर के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया। जहां मृतकों के शवों का आज पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस ने घायलों के बयान के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static