पहले मैसेज और वीडियो कॉल कर करते हैं दोस्ती, फिर शुरू होता है ब्लैकमेलिंग का खेल

punjabkesari.in Wednesday, May 26, 2021 - 06:43 PM (IST)

नारनौल (योगेंद्र सिंह): यदि आपको किसी अंजान नंबर से कोई मैसेज या कोई वीडियो कॉल आती है और आपसे कुछ प्रेमभरे, अश्लील मैसेज, बातें या अश्लील हरकतें की जाती हैं, तो अर्लट हो जाएं और सीधे पुलिस की मदद लें, वरना आप गिरोह के चुंगल में फंस जाएंगे और आपको ब्लैकमेल करने का दौर शुरू हो सकता है। जी हां इसी प्रकार का एक मामला सामने आया है। 

रेवाड़ी रोड रहने वाले एक युवक ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसके वाट्सअप पर मैसेज आया और उससे अश्लील बातें करने को कहा गया। इस पर उसने हाथ जोड़ने का इमोजी भेजकर रिप्लाई कर दिया। बस इसके बाद से उसके पास अश्लील मैसेज आने लगे। एक बार लड़की ने वीडियो कॉल की और अपने कपड़े उतारने लगी। इस पर युवक ने कॉल डिस्कनेक्ट कर दी। 

इस प्रकार की हरकते लड़की ने दूसरे नंबरों से भी की। इसके बाद उसे मैसेज आया कि उसे पैसे दो वरना उनके बीच जो मैसेज का अदान-प्रदान और वीडियो कॉल में जो हुआ उसकी रिकार्डिंग वायरल कर दी जाएगी। इसके बाद घबराए युवक ने पुलिस की मदद लेकर कार्रवाई के लिए गुहार लगाई है। यह पहला वाक्या नहीं है इसके पहले अप्रैल माह में महेंद्रगढ़ में भी इसी प्रकार का मामला सामने आया था।
 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static