नशीला पदार्थ देकर युवक की हत्या, शव को जोहड़ में फेंका

punjabkesari.in Saturday, Jul 09, 2022 - 09:29 PM (IST)

तावडू,(ब्यूरो): तावडू उपमंडल के ग्राम कालरपुरी के जोहड़ में मिला युवक के शव पड़ा मिला है। शव को जब बाहर निकाला गया तो उसका कान कटा हुआ था और माथे पर चोट के निशान थे। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

गोगजाका के रहने वाले नीरज ने सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज करा बयान दिया है, कि उसका भाई धीरज ( 23) बिलासपुर रोड़ पर स्थित एपीएल कंपनी में कार्यरत था। इस कंपनी में जगतपाल पुत्र दन मालूम निवासी कालरपुरी तावडू गौरव, रोहताश व अन्य भी इस कंपनी में कार्यरत थे। 30 जून को किसी बात को लेकर इनकी धीरज से कहासुनी हो गई थी। इस बात से यह लोग रंजिश रखे हुए थे। आरोप है कि 8 जुलाई को धीरज अपने घर से कंपनी में ड्यूटी पर जा रहा था कि नीरज के फोन पर इन युवकों ने फोन कर धीरज से बात कराने को कहा। इस पर नीरज ने अपने भाई धीरज से बात करवा दी। थोड़ी ही देर में हम कंपनी के गेट पर पहुंच गए। उपरोक्त आरोपी धीरज को कंपनी के गेट से अपने साथ 1 बाइक एचआर 30 टी 1882 पर बैठा कर कालरपुरी पानी के जोहड़ पर ले गए, जहां उस को कुछ नशीला पदार्थ खिला कर उसकी हत्या कर शव को जोहड़ में फेंक दिया।


शौर शराबा हुआ तो कालरपुरी के लोग वहां पर एकत्रित हो गये जिन में से गौरव को लोगों ने मौके पर धर दबौचा और बाकी आरोपी वहां से भाग निकले। वहीं ग्रामीणों ने ही शव को जोहड़ से निकाला तो मेरे भाई का 1 कान कटा हुआ मिला और माथे पर भी चोट के निशान मिले। गांव के लोगों ने ही पुलिस को सूचना दी पुलिस ने नीरज के बयान पर 4 नामजद आरोपी व अन्य के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static