साइकिल पर स्टंटबाजी कर रहे युवक की पत्थर मारकर हत्या

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 08:26 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): आईएमटी मानेसर सेक्टर-7 क्षेत्र के खोह गांव में साइकिल से स्टंट दिखाकर अपना जीवन यापन करने वाले युवक की उसके दोस्तों ने ही पत्थर मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने फरार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


रेवाड़ी के भुरतल जाट निवासी खेमराज ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसका छोटा पुत्र रामचरण (30) साइकिल से स्टंट दिखाकर अपनी रोजी रोटी चलाता है। वह चार-पांच दिन पहले खोह गांव में स्टंटबाजी दिखाने के लिए गया था। उसके साथ गांव के ही देवदत्त व धर्मवीर भी गए हुए थे। खोह गांव के सरकारी स्कूल के साथ खाली जगह पर रामचरण का शो चल रहा था। आज अल सुबह करीब चार बजे उसके पास सूचना आई कि रामचरण की देवदत्त और धर्मवीर ने सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी। खेमराज मौके पहुंचा तो उसके बेटे का शव खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था।

 

खेमराज का आरोप है कि उसके बेटे की रंजिशन हत्या की गई है। करीब एक माह पहले रामचरण, देवदत्त व धर्मवीर के बीच झगड़ा हुआ था। जिसमें देवदत्त को मामूली चोटें आई थी। इसके बाद तीनों के बीच राजीनामा भी हो गया था। देवदत्त और धर्मवीर ने सिर पर पत्थर मारकर उसके बेटे की हत्या की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी। मामले में जांच अधिकारी एसआई श्यामसुंदर का कहना है कि युवक की हत्या सिर पर पत्थर मारकर की गई है। माथे व सिर पर गहरे घाव हैं। पुलिस ने मृतक युवक के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static