3 हजार रुपयों के लिए तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर की दोस्त की हत्या

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 06:23 PM (IST)

पटौदी, (ब्यूरो): युवक ने 3 हजार रूपयों के लिए तीन अन्य साथियों के साथ मिल अपने दोस्त की हत्या कर दी। पीड़ित के पिता की शिकायत पर 4 लोगों के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्जकर कार्यवाही शुरू कर दी है। पिता के अनुसार गंभीर हालत में आरोपी उसके बेटे को घर तक छोड़ गए थे।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

घोषगढ़ निवासी दीपचंद पुत्र स्वर्गीय हंसा राम के अनुसार उसके छोटे बेटे इंद्र कुमार के दोस्त सागर यादव ने उसे बिजली का बिल भरने के लिए 19 हजार रूपए दिए थे। 19 हजार रूपए में से उसने 3 हजार रूपए इधर उधर खर्च कर दिए। इस बात की सूचना सागर यादव को मिल गए। वह उनके घर आया और उनके पास बाकि बचे हुए 16 हजार रूपए वापस ले गया और कह गया कि 3 हजार रूपए भी जल्द दे देना। इसी बात को लेकर सागर यादव ने उसकी हत्या के आरोप उस पर लगाए गए हैं।

 

पुलिस में दी अपनी शिकायत में पीड़ित दीपचंद का कहना है कि 24 जनवरी को शाम को करीब 5 बजे मेरे बेटे इन्द्र कुमार को सागर ने फोन किया और गांव के मंदिर के पास बुला लिया। उसके पास शाम 7.30 बजे इन्द्र के मोबाईल फोन से फोन आया और सागर ने मुझ से कहा कि इन्द्र उसके पैसे कल देने के लिए बोल रहा है। अगर इन्द्र पैसे नहीं देगा तो मुझे उसे पैसे देने होगें मैंने सागर से कहा कि अगर इन्द्र पैसे नहीं देगा तो मैं तुम्हारे पैसे दे दूंगा। बाद में सागर ने मेरे बेटे का मोबाईल फोन अपने पास रख लिया।

 

सागर यादव उसका साथी आजाद यादव पुत्र गुगन यादव, मुकेश यादव पुत्र पप्पू यादव व हितेश पुत्र लक्ष्मण उर्फ लच्छू यादव निवासी घोषगढ़ चारों इंद्रकुमार को देर रात उसे उसके घर लेकर पहुंचे। वह दर्द से चिल्ला रहा था। बाद में उसने बताया कि इन चारों ने मिलकर नरहेड़ा जाने वाले कच्चे रास्ते पर ले जाकर लाठी डण्डों से मारा है। तबीयत खराब होने के कारण उसे सामान्य अस्पताल लेकर जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे गुरूग्राम रैफर कर दिया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस संबंध में पुलिस पीड़ित के ब्यान के आधार पर सभी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्यवाही कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static