मां के चरित्र पर था शक, बेटे ने हत्या कर शव चारपाई के नीचे छिपाया

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2022 - 07:38 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): सेक्टर-10ए थाना क्षेत्र में मां की चाकू मारकर हत्या करने के कलयुगी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को अपनी मां का देर तक फोन पर बात करना रास नहीं आया और वह उसके चरित्र पर संदेह करने लगा। जिसके चलते उसने अपनी मां पर चाकू से वार कर गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस आरोपी को अदालत में पेश करेगी। गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस चौकी सेक्टर-93, गुरुग्राम को सूचना मिली कि गांव गढी एरिया में एक कमरे के अंदर से बदबू आ रही है। पुलिस टीम मौके पर पर पहुंची तो कमरे के बाहर ताला लगा हुआ था और कमरे के अंदर से बदबू आ रही थी। पुलिस टीम ने कमरे का दरवाजा तोडक़र देखा तो चारपाई के नीचे एक महिला मृत अवस्था में पड़ी थी। पुलिस टीम द्वारा ड्यूटी मजिस्ट्रेट, उच्च अधिकारियों, सीन ऑफ क्राईम, फिंगर प्रिंट व एफएसएल की टीमों को बुलवाकर घटनास्थल का निरीक्षण कराया गया। इसी दौरान मृतका के भाई ने उसकी पहचान 40 वर्षीय अपनी बहन के रुप में कराई। जिसके बाद सेक्टर-10ए थाना पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी। 

 

पुलिस चौकी सेक्टर-93 के प्रभारी एसआई ललित कुमार की टीम ने हत्या करने के आरोपी 20 वर्षीय प्रवेश को रोहतक से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को आरोपी ने बताया कि उसने ही अपनी मां की हत्या की है। उसके पिता की मौत हो चुकी है। उसकी मां मोबाईल फोन पर काफी देर तक बात करती थी, जिसके कारण इसको अपने मां के चरित्र पर संदेह था। जिसके चलने उसने छह-सात जुलाई की रात को खाना खाने के बाद अपनी मां पर चाकू से वार किया और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को चारपाई के नीचे छुपाकर अपनी मां का मोबाईल फोन लेकर वह कमरे में बाहर से ताला लगाकर भाग गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static