लीड लगा गाने सुनता ट्रैक पर जा रहा था युवक, मालगाड़ी की चपेट में आने से हुई मौत

punjabkesari.in Thursday, Aug 13, 2020 - 09:04 AM (IST)

हिसार (ब्यूरो) : हिसार-राजगढ़ रेल मार्ग पर सैंट्रल जेल-वन के पास मंगलवार रात को एक मालगाड़ी की चपेट में आने से पटेल नगर के 29 वर्षीय रवि कुमार की मौत हो गई। वह कानों में लीड लगाकर मोबाइल पर गाने सुनता डाबड़ा चौक पुल की तरफ रेलवे ट्रैक पर पैदल जा रहा था। वह पीछे से आई मालगाड़ी की चपेट में आ गया। रेलवे थाना पुलिस ने इस संबंध में इत्तेफाकिया कार्रवाई की है। 

पुलिस के अनुसार पटेल नगर का रवि दिल्ली में यू.पी.एस.सी. की परीक्षा की तैयारी कर रहा था। वह लॉकडाउन लागू होने पर घर लौट आया था। वह अविवाहित था। वह शाम को घर से पैदल निकला था। वह कानों में लीड लगाकर मोबाइल फोन पर गाने सुनता हुआ रेलवे ट्रैक पर डाबड़ा चौक पुल की तरफ जा रहा था। वह पटेल नगर पार कर सैंट्रल जेल के साथ-साथ कुछ दूर आगे चला था कि पीछे से राजगढ़ की तरफ से आई एक मालगाड़ी ने उसे टक्कर मार दी। चालक ने गाड़ी रोकी और तड़प रहे युवक को मालगाड़ी में रेलवे स्टेशन पर ले गया। वहां से एंबुलैंस में ले जाने पर सिविल अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

रेलवे थाना के एस.आई. राधेश्याम ने मृतक का मोबाइल फोन लेकर रिसीव नंबर पर काल की तो उसकी पहचान हो गई। मालगाड़ी के चालक मनमोहन ने पुलिस को बताया कि मैंने कई हॉरन बजाये, मगर कानों में लीड होने के कारण युवक को कुछ सुनाई नहीं दिया और हादसे में उसकी मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल में किया गया। रेलवे थाना पुलिस ने इस संबंध में इत्तेफाकिया कार्रवाई की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static