दो गांवों के बच्चों के बीच हुए झगड़े में कई जख्मी, पुलिस की जिप्सी भी तोड़ी

punjabkesari.in Thursday, Jun 11, 2020 - 01:33 PM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल): बल्लभगढ़ के गांव छायंसा में दो गांवों के बच्चों के बीच मामूली बात को लेकर हुए झगड़े में कई बच्चों को मामूली चोट लग गई। जब झगड़े की सूचना मिलने के बाद गांव चांदपुर पुलिस चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची तो एक गांव के लोगों ने उन हमला कर दिया और पुलिस की जिप्सी तोड़ दी। सहायक उप निरीक्षक चोट लगने के कारण घायल हो गया। इस मामले में बल्लभगढ़ के डीसीपी ने बताया कि उन्होनें हालात के मद्देनजर मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह के वक्त गांव चांदपुर के बच्चे सड़क पर कसरत करने के उद्देश्य से दौड़ लगा रहे थे। उस वक्त गांव शाहजहांपुर के बच्चे भी शरारत करते हुए उसके साथ अपने मोटर साईकिल को दौड़ाने लगा। इस बात को लेकर दोनों बच्चों के बीच झगड़ा हो गया। इसके बाद दोनों गांवों के बच्चे वहां पर एकत्रित होने लगे। एकत्रित होने के बाद फिर से दोनों गांवों के बच्चों के बीच जमकर झगड़ा होने लग गया। 

इसके बाद मामला फिर से शांत हो गया, लेकिन फिर से एक गांव के लोग फिर से एकत्रित होने लगे, इसकी सूचना किसी शख्स ने पुलिस कंट्रोल रूम को दे दी। गांव चांदपुर पुलिस की जिप्सी मौके पर पहुंच गई। वहां पर एकत्रित हुए लोगों की भीड़ ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया और पुलिस की जिप्सी के शीशे तोड़ दी। वहीं सहायक उप निरीक्षक के साथ लोगों ने मारपीट की, जिसमें उसे चोटें लगी हैं।

डीसीपी बल्लभगढ़ का कहना है कि मौके पर उन्होनें हालात के मद्देनजर भारी पुलिसबल भेज दिया। एक घायल का कहना है कि वह तो कसरत कर रहा था और वहां पर अचानक से पुलिस आई और उन्हें डंडों से पीटना शुरू कर दिया और पुलिस के डंडों से वह घायल होकर बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल में अपना उपचार करवा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static