विवाहिता ने फंदा लगाकर की जीवन लीला समाप्त, पति का चल रहा था कहीं ओर अफेयर

punjabkesari.in Wednesday, May 27, 2020 - 11:14 AM (IST)

अम्बाला छावनी : करधान चौकी क्षेत्र की एक विवाहिता ने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली लेकिन विवाहिता के इस उठाए गए कदम के पीछे कई बाते निकलकर सामने आ रही है। बेशक करधान पुलिस ने इस मामले में कानूनी कार्रवाई करते हुए मंगलवार की दोपहर को शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिवार के हवाले कर दिया है लेकिन मीडिया से बातचीत के दौरान विवाहिता के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी बेटी को मजबूर किया गया है। पिता व भाई ने आरोप लगाए कि मृतका बेटी के पति गौरव का बब्याल क्षेत्र की एक महिला से अफेयर चल रहा है। इसी कारण बेटी ने यह कदम उठाया है।    

करधान चौकी क्षेत्र की रहने वाली युवती ने अपने पड़ोस में ही रहने वाले गौरव से 6 साल पहले लव मैरिज की थी। जिसके बाद से विवाहिता के भाई ने बताया लेकिन कभी कभी वह मां को फोन कर उनसे बात कर लेती थी। भाई ने बताया कि करीब 15 दिन पहले मां को फोन आया था और बहन ने मां को बताया था कि गौरव कई-कई घंटे से बाहर खड़ा होकर फोन पर बाते करता रहता है। भाई ने यह भी बताया कि गौरव का बब्याल क्षेत्र की एक महिला से अफेयर चल रहा है जिस बजह से बहन परेशान थी।          

मैं तो बस दवाई लेने गया था, आकर देखा तो फंदे पर झूल रही थी पत्नी            
करधान चौकी क्षेत्र निवासी गौरव की मौनें तो सोमवार को पत्नी के पेट में दर्द था जिस वजह से वह दवाई लेने के लिए गया हुआ था। जब दवाई लेकर करीब 15 से 20 मिनट के बाद घर लौटा तो पत्नी फंदे से झूल रही थी तभी उसे अस्पताल लेकर दौड़ा लेकिन डॉक्टर ने जांचकर उसे मृत घोषित कर दिया। गौरव ने बताया कि वह दोनों जब स्कूल जाते थे जब से एक- दूसरे को पसंद करते थे, जब लव मैरिज की तो घर वालों के बेदखल कर दिया था, अगर कोई एक रुस जाता था तो दूसरा मना लेता था लेकिन कभी कोई ऐसी बात नहीं हुई जिसके चलते ऐसा कदम उठाना पड़े।      

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद होगा मौत का खुलासा    
मृतका के परिवार का आरोप यह भी है कि हो सकता है कि बेटी को मारकर फंदे पर लटका दिया गया हो, इसलिए परिवार को अब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट यह बात साफ करेगी कि बेटी की मौत आत्हत्या है या फिर हत्या?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static