चोरी की नीयत से ट्यूबवैल में घुसे नकाबपोशों ने मजदूर पर किया जानलेवा हमला

punjabkesari.in Friday, Nov 08, 2019 - 11:09 AM (IST)

रतिया (झंडई) : बुधवार रात्रि को उपमंडल के गांव चिम्मों के एक ट्यूबवैल पर चोरी की नीयत से आए 5 अज्ञात नकाबपोश युवकों ने खेत के मजदूर पर हमला कर दिया और बेहोशी की हालत में ही खेत में फैंककर फरार हो गए। अस्पताल में उपचाराधीन मजदूर राजू ने बताया कि वह गांव के पूर्व सरपंच करनैल सिंह के खेत में मजदूरी करता है और कल रात्रि को बारिश के दौरान जब वह खेत के ट्यूबवैल की देखभाल करने के लिए गए तो उस दौरान 5 अज्ञात नकाबपोश युवक चोरी करने की नीयत से ट्यूबवैल का ताला तोड़ रहे थे।

जब उसने उक्त युवकों को ललकारा तो उन्होंने लोहे के हथियारों से ही उस पर हमला बोल दिया और उसके साथ कथित मारपीट की। इस हमले के दौरान उसने उक्त युवकों के साथ काफी संघर्ष किया, जिसके चलते 2 युवकों का नकाब भी खुल गया था। उसने 2 युवकों को पहचान लिया था, जिसके चलते उन्होंने उसे मारने की नीयत से ही लोहे के औजारों से मुंह पर बुरी तरह प्रहार कर दिया और बेहोश कर फरार हो गए।

घायल ने बताया कि कुछ समय बाद ही उसका छोटा भाई सुनील ट्यूबवैल पर पहुंचा तो उसने ही उसे बेहोशी की हालत में देखकर रतिया के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया मगर हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने रैफर कर दिया। उपरोक्त घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है और पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static