नकाबपोश युवकों ने बिजली निगम के कैशियर को दिनदहाड़े गोलियां मार नकदी से भरा बैग लूटा

punjabkesari.in Saturday, Mar 14, 2020 - 10:35 AM (IST)

अम्बाला छावनी (जतिन) : बब्याल स्थित बिजली सब-डिवीजन से कैश लेकर बैंक में जमा करवाने निकले आऊटसोर्सिंग बिजलीकर्मी पर भूर मंडी के नजदीक बाइक सवार नकाबपोश युवकों ने गोलियां चला दी। कर्मी बाइक से नीचे गिरा और नकाबपोश युवक उसके पास से कैश लेकर फरार हो गए। राहगीरों की मदद से घायल को स्थानीय नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे चंडीगढ़ पी.जी.आई. रैफर कर दिया।

सूचना पाते ही महेशनगर थाना पुलिस, डी.एस.पी. रामकुमार और सी.आई.ए.-दो इंचार्ज भी टीम सहित अस्पताल में पहुंचे। टीमों ने घायल के बयान लिए और इसके बाद घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। टीमों द्वारा अब घटनास्थल के आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की जांच की जा रही है। हालांकि प्राथमिक जांच में आरोपियों द्वारा रैकी करने की बात भी सामने आई है। 

हरियाणा बिजली विद्युत निगम के सब-डिवीजन बब्याल में एक प्राइवेट कंपनी को बिजली का बिल ऑनलाइन जमा करने का ठेका मिला हुआ है। शाहाबाद के पुरानी सब्जी मंडी के नजदीक रहने वाला गौरव पिछले करीब डेढ़ 2 साल से सब-डिवीजन बब्याल में आऊटसोर्सिंग कंपनी के तहत कैशियर के पद पर तैनात था। शुक्रवार की दोपहर करीब 3 बजे गौरव सब-डिवीजन कार्यालय से नकदी लेकर डिफैंस कालोनी स्थित पंजाब नैशनल बैंक में जमा करवाने के लिए निकला। 

इसी दौरान जब वह भूरमंडी के पास पहुंचा तो अचानक उसके नजदीक एक बाइक पर 2 नकाबपोश युवक आए और उस पर गोलियां चला दी। एक गोली गौरव के पेट में लगी जबकि दूसरी छूकर निकल गई। हालांकि गोली लगने से लहूलुहान गौरव सड़क पर गिर पड़ा और नकाबपोश युवक इसका फायदा उठाकर उसके पास से नकदी लेकर मौके से फरार हो गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static