रेवाड़ी में कपड़े के शोरुम में लगी भीषण आग, लगभग 50 लाख रुपए का माल जलकर खाक

punjabkesari.in Sunday, Feb 06, 2022 - 08:24 AM (IST)

रेवाड़ी : शनिवार सुबह बाजार खुलने से पूर्व एक कपड़ों के शोरूम में भीषण आग लग गई। आग की लपटों को देखकर इसकी सूचना शोरूम मालिक व दमकल विभाग को दी गई। मौके पर पहुंचा शोरूम मालिक अपनी आंखों के सामने सब कुछ स्वाह होता देख फूट-फूट कर रो पड़ा। कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। अनुमान है कि इस अग्निकांड में लगभग 50 लाख रुपए कीमत का माल स्वाह हो गया।

जानकारी के अनुसार शहर के बजाजा बाजार स्थित लाल प्रताप मार्केट में गांव ढालियावास की महिला सरपंच कांता देवी के बेटे अंकित कुमार ने पिछले 5 सालों से कपड़ों को शोरूम खोला हुआ है। इसमें महंगे सूट-साडिय़ों सहित 50 लाख रुपए से अधिक का माल रखा हुआ था। शनिवार सुबह इस शोरूम के शटर से धुआं निकलता देख लोगों ने इसकी सूचना मालिक अंकित व दमकल विभाग को दी। अंकित ने मौके पर पहुंचकर जैसे-तैसे शटर का उठाया तो देखते ही देखते शोरूम से आग की लपटें बाहर निकलने लगीं। अंकित तबाही का यह आलम देखकर फूट-फूटकर रो पड़ा। उसके पिता ओमप्रकाश ने भी अंकित को संभालने का प्रयास किया। 

तत्पश्चात पहुंची दमकल की गाडिय़ों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक शोरूम में रखा सारा माल जलकर स्वाह हो चुका था। इस शोरूम के साथ अनेक कपड़े की दुकानें हैं। गनीमत यह रही कि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। अन्यथा अन्य दुकानें भी आग की चपेट में आ सकती थीं। प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है। मौके पर शहर थाना पुलिस भी पहुंच गई थी। उसने आग लगने के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static