चप्पल बनाने वाली 2 फैक्ट्रियों में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का कच्चा माल जलकर राख

punjabkesari.in Tuesday, Mar 02, 2021 - 01:46 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ में रात के समय दो चप्पल फैक्ट्रियों में अचानक भीषण आग लग गई। आग लगने के कारण फैक्ट्रीयां पूरी तरह जलकर राख हो गई। फैक्ट्रियों में रखा लाखों रुपए का कच्चा और तैयार माल भी जलकर राख हो गया। रात के समय लगी आग इतनी भयानक थी कि यह आग अब तक रह-रहकर धधक रही है। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और बहादुरगढ़ के साथ-साथ रोहतक से झज्जर से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई गई। 

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार बहादुरगढ़ के एचएसआईआईडीसी सेक्टर 17 का है। यहां स्थित इंपैक्ट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी में चप्पल बनाई जाती थी। इसी नाम से एक साथ दो भवनों में फैक्ट्रियां चल रही थी। रात के समय अचानक यहां भीषण आग लग गई। गनीमत यह रही कि आग उस समय लगी जब फैक्ट्री में कोई भी श्रमिक मौजूद नहीं था।

PunjabKesari
फिलहाल आग आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। फायर ब्रिगेड ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। आग के कारण फैक्ट्री में रखा लाखों रुपए का कच्चा और तैयार माल जलकर राख हो गया। वही लाखों रुपए की जूते चप्पल बनाने वाली मशीनें भी पूरी तरह से खाक हो गई। पुलिस और फायर ब्रिगेड के अधिकारी मामले की पूरी जांच में जुटे हुए हैं।

PunjabKesari

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static