फ्लैट कई बार बेचने पर मैक्स हाईट कंपनी ने अपने ही कर्मियों पर दर्ज किया मामला, 98 फ्लैट्स की लिस्ट सौंपी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 19, 2022 - 10:45 AM (IST)

राई (ब्यूरो) : कुंडली क्षेत्र में मैक्स हाईट्स ड्रीम होम बिल्डर कंपनी के खिलाफ फ्लैट को कई बार बेचने का आरोप लगा प्रदर्शन करने के बाद अब कंपनी ने अपने कर्मियों पर ही मुकद्दमा दर्ज कराया है। आरोप है कि उन्होंने लोगों के साथ धोखाधड़ी की है। जिस पर कुंडली थाना पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल 98 फ्लैट्स की लिस्ट पुलिस को सौंपी गई है। 

मैक्स हाईट्स ड्रीम होम में फ्लैट लेने वाले भारत भूषण, प्रवीन, अनिता, तरूण शर्मा, साहिल, आशीष, देवेंद्र, कुशाल, अश्वनी, सचिन ने 3 दिन पहले प्रदर्शन किया था। उनका आरोप था कि उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत सोसायटी के ड्रीम होम में फ्लैट लिया था। उन्हें कंपनी की तरफ से एक अधिकृत कर्मचारी के पास भेजा गया था। जहां पर उनसे पैसे लेकर फ्लैट की रजिस्ट्री कराई गई थी। वह अपने फ्लैट में रहने लगे थे।

अब अचानक से उनके फ्लैट के नाम पर किसी अन्य के नाम रजिस्ट्री कर दी गई। एक-एक फ्लैट को कई-कई बार बेच दिया गया। जब वे कंपनी के कार्यालय गए तो उनकी रजिस्ट्री को फर्जी बता दिया गया। लोगों के साथ करोड़ों रुपए की ठगी की गई है। लोगों ने कुंडली थाना पुलिस को इसकी शिकायत दी थी। उनका आरोप था कि उन्होंने बैंक से ऋण लेकर फ्लैट खरीदा था।

अब इस मामले में मैक्स हाईट्स ड्रीम होम बिल्डर्स के ए.आर. अरूण राठी ने अपनी कर्मी रश्मि पर आरोप लगाया कि उसने अपने पति शैलेष, रिश्तेदार ज्योत्सना सिंह, दीपक, वैभव फूड्स, मनोज इंडस्ट्रीज के साथ मिलकर गड़बड़ी की है। जिस पर उन्होंने इनके खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कराया है। अरूण राठी ने कहा कि कंपनी ने उन्हें फ्लैट की रजिस्ट्री कराने के लिए अधिकृत किया था। उन्होंने इसका गलत फायदा उठाया। पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है। अरुण कुमार का आरोप है कि महिला कर्मी के खिलाफ जनवरी के पहले सप्ताह में उन्होंने दिल्ली के साऊथ रोहिणी थाना में भी शिकायत दे रखी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static